भोपाल में रफ्तार का कहर:कार को ओवरटेक कर रहा बाइक सवार युवक सामने से आ रहे ट्रक में घुसा, मौके पर मौत

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायसेन रोड पर हुआ हादसा। - Dainik Bhaskar
रायसेन रोड पर हुआ हादसा।

भोपाल के बिलखिरिया इलाके में मंगलवार सुबह कार को ओवरटेक कर रहा बाइक सवार युवक सामने से आ रहे ट्रक में घुस गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को निजी अस्पताल पहुंचाया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। इसी बीच युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने उन्हें युवक की मौत हो जाने की जानकारी दी, लेकिन परिजनों को विश्वास नहीं हुआ। वे युवक को हमीदिया अस्पताल ले गए। हमीदिया अस्पताल में भी डॉक्टर ने उसे मृत बताया तो परिजन उसे चूनाभट्टी स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई युवक की बाइक।
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई युवक की बाइक।

थाना प्रभारी उमेश सिंह चौहान ने बताया कि राममंदिर के पास टीलाजमालपुरा निवासी दीपेश साहू (23) निजी काम करता था। मंगलवार सुबह वह बाइक से रायसेन की तरफ जाने के लिए निकला। रेशम राव होटल के सामने पहुंचते ही उसने आगे चल रही एक कार को ओवरटेक किया। ओवरटेक करते ही सामने से अचानक ट्रक आ गया। जिससे युवक की बाइक टकरा गई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस की सहायता से दीपेश को रायसेन रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंची, वहां डॉक्टर ने बताया कि दीपेश की मौत हो चुकी है। उसे सिर में गंभीर चोट थी और काफी अधिक खून बह चुका था। पुलिस ने ट्रक बरामद कर लिया है।

रफ्तार अधिक होने से बाइक को नहीं कर सका नियंत्रित

पुलिस का कहना है कि घटना के चश्मदीदों ने बताया कि युवक की बाइक की रफ्तार अधिक थी। कार को ओवरटेक करने के बाद वह बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका। बाइक सीधे सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

खबरें और भी हैं...