पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Child Was Wandering With The Intention Of Stealing, When In Doubt, He Asked With Whom, Could Not Answer.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतर्कता से टली वारदात:चोरी की नीयत से घूम रहा था बच्चा, शक हुआ तो पूछा- किसके साथ हो, जवाब नहीं दे सका

भोपाल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला ने होटल में नाबालिग को पकड़ा

बहन की शादी में शामिल होने आई महिला की सतर्कता से शादियों में चोरी की वारदात करने वाला बिन बुलाया मेहमान पुलिस के हत्थे चढ़ गया। महिला 13 फरवरी से ही इस होटल में रुकी थीं। इसलिए मंगलवार रात 11 मील स्थित राजहंस अभिनंदन होटल में चल रहे शादी समारोह से हुई चोरी से वह वाकिफ थीं। ये वारदात देहरादून की स्वाति जैन के साथ हुई थी। पीछा करते हुए कमरे तक पहुंचे नाबालिग को पकड़कर उन्होंने सवाल किए तो वह जवाब नहीं दे पाया। महिला ने उसे होटल स्टाफ के हवाले किया और स्टाफ ने मिसरोद पुलिस के। कैसे हुआ ये पूरा घटनाक्रम, पढ़िए बागमुगालिया क्षेत्र में रहने वाली 31 वर्षीय महिला की जुबानी...

महिला बोली- रात में मेरे पीछे-पीछे आ रहा था बच्चा
17 फरवरी को होटल राजहंस अभिनंदन में मेरी छोटी बहन की शादी होनी थी। इसके लिए हम 13 फरवरी से ही यहां रुके थे। 16 फरवरी को देहरादून की शिक्षिका के साथ हुई घटना को हमने काफी करीब से देखा था। सीसीटीवी फुटेज भी देखे, इसलिए पता था कि ये चोरी कैसे हुई थी। बुधवार रात फेरों की विधि के बाद मैं बैग लेकर कमरे की ओर जा रही थी। कुछ दूर चलने के बाद पता चला कि 10 साल का एक नाबालिग मेरा पीछा कर रहा है।

मैंने उसका हाथ पकड़ा और पूछा बेटा किसके साथ आए हो? जवाब मिला, मम्मी के साथ। पूछा कहां हैं मम्मी? बोला बाहर। मैं उसे लेकर बाहर आई, लेकिन यहां कोई नहीं था। बारातियों-घरातियों से पूछा तो पता चला कि वह किसी के साथ नहीं आया था। इसके बाद मैंने अपने पति को बुलाया और बच्चे को होटल स्टाफ के हवाले कर दिया।

अंदर छिपकर हो सकती थी वारदात
होटल संचालक सुनील जैन ने बताया कि होटल के कमरों के लॉक ऐसे होते हैं कि बाहर से लॉक हो जाते हैं, लेकिन अंदर से उसे आसानी से खोला जा सकता है। संभव है कि बच्चे का प्लान हो कि वह किसी तरह कमरे के अंदर जाकर छिप जाए। अन्य लोग अपना कीमती सामान छोड़कर बाहर निकलते, तभी वह भी वारदात कर बाहर निकल जाता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें