पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Electricity Company Sent A Bill Of 36 Lakh 87 Thousand To The Poet Manjar Bhopali For A Month, The Poet Said Seeing The Bill, There Was Darkness In Front Of His Eyes.

शायर को भेजा 36 लाख का बिजली बिल:मंजर भोपाली बोले- मुख्यमंत्री जी लॉकडाउन की वजह से कलम की स्याही सूख चुकी है, 36 लाख कैसे भरें?

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शायर मंजर भोपाली को बिजली कंपनी ने 36 लाख रुपए का बिजली बिल भेजा - Dainik Bhaskar
शायर मंजर भोपाली को बिजली कंपनी ने 36 लाख रुपए का बिजली बिल भेजा

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बिजली कंपनी ने शायर मंजर भोपाल को एक माह का 36 लाख 87 हजार रुपए का बिजली बिल भेजा है। इसकी जानकारी खुद शायर ने सोशल मीडिया पर बिल की कॉपी शेयर कर दी है। उन्होंने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। अभी भी इलाज चल रहा है। उनके घर का बिल देखकर उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। यह बिल तब आया है जबकि वह हर महीने समय पर अपना बिजली बिल जमा कर देते है।

शायर मंजर भोपाली का घर वीआईपी रोड पर स्थित है। उन्होंने बताया कि तीन कमरों के मकान में तीन सदस्य ही रहते है। उनको बिजली कंपनी की तरफ से मई माह का बिल 36 लाख 86 हजार 660 रुपए भेजा।

इसको सोशल मीडिया पर पोस्ट पर शायर ने लिखा कि एमपी गजब है, सब से अजब है। इस नारे की सच्चाई ये 36 लाख 86 हजार 660 रुपए का मेरे घर का एक महीने का बिजली बिल दर्शाता है। माननीय मुख्यमंत्री जी इस तरह का मजाक कोरोना काल में एक शायर के लिए ठीक नहीं है। लॉकडाउन और कोविड की वजह से शयर के कलम की स्याही तक सूख चुकी है, ऐसे में ये 36 लाख रुपए कहां से भरे जाएं‌? ये बिल रिश्तखोरी और भ्रष्टाचारी का खुला दावत नामा है।

शायर मंजर भोपाली अपने घर का बिजली बिल दिखाते हुए
शायर मंजर भोपाली अपने घर का बिजली बिल दिखाते हुए

इस मामले पर बातचीत में शायर मंजर भोपाली ने कहा कि इस समय प्रदेश के सभी लोग परेशान हैं। कोरोना के समय में लोगों के बिजली बिल और प्रॉपर्टी टैक्स माफ होना चाहिए। यहां फर्जी बिल भेजे जा रहे हैं। यह तो एक शयर को भेजा बिल है। ऐसे फर्जी 10 हजार का बिल गरीब को भेजा जाएगा तो वह कैसे भरेगा। मुख्यमंत्री को ऐसे गलत बिल भेजने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...