• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Employee Who Went To Distribute Water Tax Bills Was Attacked, Entered The Ward Office And Beaten Up; Saved Lives By Hiding

भोपाल में निगमकर्मी से गुंडई:वॉटर टैक्स के बिल बांटने गए कर्मचारी पर हमला, वार्ड ऑफिस में घुसकर पीटा; छुपकर बचाई जान

भोपालएक वर्ष पहले

भोपाल नगर निगम के कर्मचारी को कुछ लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह वॉटर टैक्स (जल कर) के बिल बांटने के लिए पंपापुर इलाके में गया था। यह उन्हें नागवार गुजरा। उन्होंने वार्ड ऑफिस में घुसकर कर्मचारी को पीट दिया। कर्मचारी ने ऑफिस में छुपकर जान बचाई।

वार्ड 30 के कर्मचारी प्रमोद साहू पर वॉटर सप्लाई और बिल बांटने का काम है। शुक्रवार दोपहर वह वार्ड के पंपापुर इलाके में बिल बांट रहा था। इसी दौरान राकेश पाटिल व कुछ अन्य लोग आए। ये लोग बिल बांटने का विरोध जताने लगे। जब कर्मचारी प्रमोद उन्हें समझाने लगा, तो राकेश ने बिल छीन लिए और मारपीट करने लगे। अचानक हुए हमले से बचने के लिए कर्मचारी प्रमोद ने दौड़ लगा दी। वह वार्ड ऑफिस में पहुंच गया, लेकिन राकेश ने यहां भी पीछा नहीं छोड़ा। वह ऑफिस में घुस गया। प्रमोद से मारपीट करने लगा। जैसे-तैसे प्रमोद व अन्य कर्मचारियों ने गेट बंद किए।

महिला कर्मचारी भी डर गईं

​​​​राकेश प्रमोद से मारपीट करते-करते ऑफिस में घुस गया। उस समय महिला कर्मचारी ही थीं। मौजूद कर्मचारी भी अचानक हुए हमले से डर गईं। मारपीट के अलावा राकेश ने दस्तावेज भी उठा लिए। वार्ड प्रभारी सतीश सूर्यवंशी ने बताया कि मामले में टीटी नगर थाने में केस दर्ज कराया जा रहा है। ऑफिस में घुसने से महिला कर्मचारी काफी डर गईं। कर्मचारी प्रमोद ने गेट बंद कर अपनी जान बचाई।

राकेश पाटिल ने निगम के दस्तावेज भी उठा लिए, जिसे छीनती महिला कर्मचारी।
राकेश पाटिल ने निगम के दस्तावेज भी उठा लिए, जिसे छीनती महिला कर्मचारी।

थाने में केस दर्ज करा रहे

मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को लगी, तो उन्होंने थाने में केस दर्ज कराने के निर्देश दिए। कमिश्नर केवीएस चौधरी ने बताया कि कर्मचारी बिल बांटने गया था। उसके साथ मारपीट की गई। थाने में केस दर्ज कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...