पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Home Minister Said Corona Warriors Should Also Be Respected On August 15, CM Said Will Do It Separately

मध्य प्रदेश:गृहमंत्री ने कहा- 15 अगस्त को कोरोना वॉरियर्स का भी सम्मान हो, सीएम बोले- अलग से करेंगे

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वॉरियर्स को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट की चर्चा बुधवार को समीक्षा के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हुई। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना वॉरियर्स का 15 अगस्त को सम्मान होना चाहिए, क्योंकि राहुल गांधी ने इसे लेकर ट्वीट किया है। बाद में कोई बात न हो, इसलिए यह हो जाए। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर बहुत सारे लोगों को मेडल दिए जाते हैं।

कोरोना वॉरियर्स का कार्यक्रम अलग से किया जाएगा। इसे भी जल्द करेंगे। यहां बता दें कि 10 अगस्त को राहुल गांधी ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे एक पत्र का हवाला देकर ट्वीट किया कि कोरोना वॉरियर्स के लिए ताली-थाली बजाकर जनता ने नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताया, लेकिन प्रधानमंत्री ने वॉरियर्स की सहायता से हाथ खींचकर हमेशा की तरह विश्वासघात किया। उन्हें सम्मान, सुरक्षा और सुविधाएं देनी होंगी।
जहां भी बड़ी मूर्तियां या ताजिए का निर्माण हो रहा हो, तुरंत रोकें- मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोरोना में प्रदेश का रिकवरी रेट 74.7 प्रतिशत हो गया है। होम आइसोलेशन के साथ-साथ कोरोना की चेन तोड़ने के लिए जहां भी जरूरी हो, होम क्वारेंटाइन या संस्थागत क्वारेंटाइन करें। आगे आने वाले त्योहारों जैसे, गणेश उत्सव, मोहर्रम आदि में किसी भी तरह का सार्वजनिक आयोजन व समागम न हों। यह भी ध्यान रखें कि कहीं बड़ी मूर्तियों और ताजिए आदि का निर्माण आरंभ हो रहा है तो उस पर तत्काल पाबंदी लगाई जाए। धार्मिक कार्यक्रम घरों में ही हों। उन्होंने ने दिवंगत प्रसिद्ध शायर राहत इंदौरी की मृत्यु के संबंध में भी जानकारी ली।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें