पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:भोपाल में रेल रोकाे आंदोलन का नहीं दिखा असर

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिसरोद में किसान यूनियन के 1 बजे ट्रेन रोकने की सूचना के चलते रेलवे स्टेशन पर तैनात रही पुलिस - Dainik Bhaskar
मिसरोद में किसान यूनियन के 1 बजे ट्रेन रोकने की सूचना के चलते रेलवे स्टेशन पर तैनात रही पुलिस
  • मिसरोद स्टेशन पर पुलिस बल रहा तैनात, नहीं आए प्रदर्शन करने किसान

किसानों के रेल रोको देशव्यापी आंदोलन का गुरुवार को भोपाल में कोई असर नहीं दिखा। पुलिस और जिला प्रशासन ने आंदोलन को देखते हुए भोपाल, हबीबगंज और मिसरोद रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। भारतीय किसान यूनियन की मध्यप्रदेश इकाई की तरफ से दोपहर 1 बजे मिसरोद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोकने की सूचना दी गई थी।

मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि मिसरोद रेलवे स्टेशन पर दोपहर 1 बजे किसान यूनियन की तरफ से रेल रोकने की सूचना मिली थी। इसको देखते हुए पुलिस बल रेलवे स्टेशन पर तैनात किया गया था। यहां पर यूनियन की तरफ से कोई नहीं आया। वहीं, इस संबंध में बात करने के लिए रेल रोकने का ऐलान करने वाले भारतीय किसान यूनियन के मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष अनिल यादव से संपर्क किया, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला।

तीनों कानून के विरोध में आंदोलन

किसान संगठनों ने तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ देशव्यापी रेल रोको आंदोलन का ऐलान किया था। यह आंदोलन गुरुवार को दोपहर 12 बजे से चार बजे तक के लिए था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें