• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Innocent Was Peeping Outside By Placing His Feet In The Middle Of The Balcony's Railing, After Losing His Balance, He Fell On The Road 25 Feet Down, Died

दूसरी मंजिल से गिरा बच्चा, मौत:भोपाल में बालकनी की रेलिंग से झांक रहा था 3 साल का मासूम, संतुलन बिगड़ने से 25 फीट नीचे गिरा; टूट गई जुड़वा जोड़ी

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक स्वराज का 4 दिन पहले तीसरा जन्मदिन मनाया गया था। - Dainik Bhaskar
मृतक स्वराज का 4 दिन पहले तीसरा जन्मदिन मनाया गया था।

भोपाल के बागसेवनिया इलाके में शनिवार को एक दो मंजिला इमारत से गिरकर 3 साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह करीब 10 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि बच्चा बालकनी की रेलिंग पर चढ़कर बाहर झांक रहा था। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह करीब 25 फीट नीचे सड़क पर गिर गया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। हादसे के तुरंत बाद घर वाले उसे अस्पताल लेकर गए। यहां करीब डेढ़ घंटे बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। उसका एक जुड़वा भाई भी है।

मृतक बच्चे के पिता विजय भुजंग ने पुलिस को बताया कि वे अपने परिवार के साथ ओम नगर में रहते हैं। वे शनिवार सुबह करीब 10 बजे ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे। पत्नी उनके लिए नाश्ता बना रही थी। इसी दौरान उनका 3 साल का बेटा स्वराज बालकनी में खेल रहा था। घटना के दौरान वह रेलिंग पर पैर रखकर नीचे की तरफ झांक रहा था। अचानक संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर आया। परिजन तुरंत ही उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे तक बच्चे की मौत हो गई।

टूट गया जुड़वां भाई का साथ
पिता ने बताया कि स्वराज चंचल स्वभाव का था। वह दिन भर ताऊ के घर आना-जाना करता था। वह अकसर खुद ही सीढ़ियों से दादा और ताऊ के पास चला जाता था। वह जुड़वां था। उसका एक और भाई है। दोनों 4 दिन पहले ही तीन साल के हुए। पूरे घर ने दोनों का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था। घटना के बाद से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

खबरें और भी हैं...