पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:बेटी की शादी के लिए एक-एक कर जोड़े थे जेवर, सब चुरा ले गए चोर

भोपाल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहन की तेरहवीं में गया था निगम कर्मचारी का परिवार
  • चोर करीब साढ़े पांच लाख रुपए की ज्वेलरी और नकदी ले गए

राजधानी में जारी कोरोना कर्फ्यू के बीच गल्ला मंडी के पास नगर निगम कर्मचारी के सूने मकान से बदमाशों ने करीब साढ़े 5 लाख रुपए के जेवर और नकदी चुरा ली। वारदात के वक्त पूरा परिवार बहन की तेरहवीं में शामिल होने छोला मंदिर गया था। चोरी गए जेवर कर्मचारी की बहनों और बेटी के थे। उन्होंने बेटी की शादी के लिए एक-एक कर ये जेवर जोड़े थे, जो चोरी हो गए।

वारदात गल्ला मंडी के पास रहने वाले 46 वर्षीय प्रेम वंशकार के घर हुई। वह यहां दो भाइयों, मां और परिवार के साथ रहते हैं। प्रेम ने बताया कि छोला मंदिर क्षेत्र में उनकी छोटी बहन का कैंसर से निधन हो गया था। तेरहवीं का कार्यक्रम करने की जिम्मेदारी प्रेम और उनके भाइयों पर ही थी। इसके लिए पूरा परिवार बहन की ससुराल गया था।

दो मई की सुबह पड़ोसी ने उन्हें फोन पर बताया कि घर का दरवाजा खुला है। जब प्रेम घर पहुंचे तो दरवाजे का ताला खुला था, लेकिन अंदर वाला ताला टूटा था। अलमारी के भी ताले तोड़कर अंदर रखे सोने के जेवर और करीब 57 हजार रुपए नकद गायब थे। इनमें से 25 हजार उनके बेटे के थे, जबकि 32 हजार रुपए प्रेम ने हलवाई और टेंट वाले का भुगतान करने के लिए रखे थे।

पड़ोसी ने दी थी सूचना कि घर का दरवाजा खुला है

प्रेम ने बताया कि चोरी गए जेवर उनकी बहनों और बेटी के थे। बेटी की शादी अगले छह महीने में करनी थी। प्रेम की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें