लूट की वारदात / फ्री सर्विस का झांसा देकर उड़ाई कार पेपर और मोबाइल भी ले गया बदमाश

X

  • गुलमोहर काॅलोनी, शाहपुरा निवासी 40 वर्षीय शीना थाॅमस ने थाने में आवेदन दिया था

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 05:32 AM IST

भोपाल. फ्री सर्विसिंग का झांसा देकर सोमवार को एक महिला के घर से उनकी कार लेकर भागे जालसाज को शाहपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुलमोहर काॅलोनी, शाहपुरा निवासी 40 वर्षीय शीना थाॅमस ने थाने में आवेदन दिया था कि 28 जून की शाम उन्हें एक काॅल आया था। फोन करने वाले ने बताया कि घर पर ही कार सर्विसिंग करने की स्कीम चल रही है।

स्कीम सुनने के बाद शीना ने उसे अगले  दिन सुबह 10 बजे घर आने को कहा था। तय समय पर एक युवक उनके घर पहुंचा और उसने शीना से गाड़ी की चाबी, रजिस्ट्रेशन, आधार और मोबाइल फाेन मांगा। उसने बताया कि मोबाइल में एप डाउनलोड करना पड़ेगा। थोड़ी देर बाद वे लौटीं तो देखा तो युवक कार लेकर गायब था। पुलिस ने  छत्रपति नगर, अयोध्या नगर निवासी दीपक शर्मा और उसके सहयोगी चैतन्य कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कार बरामद कर ली है।

सतना में हेराफेरी के मामले में हो चुका है गिरफ्तार
दीपक पिपलानी स्थित एक कॉल सेंटर में जॉब करता था। जनवरी में वह सतना चला गया। वहां कार शोरूम में काम करने लगा। यहां रीसेल एवं चार पुरानी कार हेराफेरी करके बेच दी थीं। पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर 2 लाख 80 हजार रुपए नगद बरामद किए थे। उसकी निशानदेही पर एक कार भोपाल एवं 3 सतना से बरामद की गई थीं। दीपक जमानत पर रिहा हुआ था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना