पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal The Sarpanch's Grandson Roamed Around With A Knife For 4 Years To Take Revenge; Said Uncle Was Hanged To Death By His Girlfriend's Family On The Same Day Of Marriage, So Killed

भोपाल में मर्डर की इनसाइड स्टोरी:सरपंच का नाती 4 साल तक कट्‌टा लेकर घूमता रहा; बोला- चाचा को उनकी प्रेमिका के परिजनों ने शादी के दिन मारकर फांसी पर टांगा था, इसलिए मारा

भोपाल22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में प्रॉपर्टी डीलर नफीस खान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। हत्या करने वाला सरपंच का नाती हर्ष राज मीणा 4 साल से उसके पीछे पड़ा था। वह हर दिन सुबह घर से कट्‌टा लेकर निकलता था, लेकिन उसे कोई मौका नहीं मिल रहा था। रविवार शाम को मौका मिलते ही उसने नफीस खान की हत्या कर दी। यह खुलासा खुद हर्ष ने पुलिस हिरासत में किया। उसका कहना है कि उसके चाचा को नफीस और उसके परिवार वालों ने हत्या करके फांसी पर लटका दिया था।

टीआई खजूरी संध्या मिश्रा ने बताया कि नफीस की रविवार शाम करीब 7 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों से पूछताछ के बाद हर्ष को गिरफ्तार किया गया। उसने बताया कि 4 साल पहले उसके चाचा की हत्या कर दी गई थी। उस वक्त वह 14 साल का था। चाचा नफीस की बेटी से प्यार करते थे। जिस दिन चाचा की प्रेमिका की शादी थी, उसी दिन उनकी हत्या कर फांसी पर लटका दिया था। उनका गला कटा हुआ था। उसे सफाई के दौरान चाचा के कमरे में एक कट्‌टा मिला था। उसके साथ तीन राउंड भी थे। उसने उसे अपने पास रख लिया था।

4 साल से हत्या की कर रहा था कोशिश
हर्ष ने बताया कि चाचा के हत्या के बाद से ही वह जेब में कट्‌टा रखकर चलता था। वह हर दिन नफीस को मारने की सोचता था, लेकिन मौका नहीं मिलता था। रविवार को नफीस के हाईवे पर जाने की जानकारी मिली थी। उसके बाद से उसके पीछे लग गया, मौका मिलते ही गोली मार दी।

चाचा ने सुसाइड किया था- पुलिस
टीआई मिश्रा ने बताया कि हर्ष करीब चार साल से मौके की तलाश में था। उसे लगता है कि उसके चाचा की हत्या हुई थी, जबकि उसके चाचा ने प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड किया था। हर्ष इस बात को मानने को तैयार नहीं है। वह अभी भी एक ही बात कहता है कि उसके चाचा की हत्या कर शव फांसी पर लटकाया था।

नफीस का गांव में किसी से झगड़ा नहीं
टीआई मिश्रा ने बताया कि नफीस प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। उनका गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था। नफीस के परिजनों का कहना था कि सिर्फ हर्ष के परिवार से ही उनका विवाद चलता था, लेकिन यह पता नहीं था कि ऐसा हो जाएगा।

भोपाल में मर्डर:सरपंच के 18 साल के नाती ने हाईवे पर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी; निशाना इतना सटीक था कि दिल को चीरते गोली निकली

खबरें और भी हैं...