• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Son Of The Driver Of The Police Vehicle Wrote On Facebook No Help From The Administration, MLA Talked On The Phone

घायल ड्राइवर को नहीं मिल रहा हमीदिया में इलाज:पुलिस वाहन के चालक के बेटे ने फेसबुक पर लिखा- प्रशासन से नहीं मिल रही मदद

भोपाल2 महीने पहले

गुना में वन्यप्राणियों का शिकार कर ले जा शिकारियों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे। पुलिस वाहन के चालक लखनगिरी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए थे। लखन को गुना जिला अस्पताल से हमीदिया हॉस्पिटल रेफर किया गया था। लखन के बेटे ने फेसबुक पर पोस्ट कर पिता के इलाज के लिए मदद मांगते हुए प्रशासन को घेरा है। इसके बाद स्थानीय विधायक जयवर्धन सिंह ने उससे फोन पर बात करके मदद का भरोसा दिया है।

पिता के इलाज में मदद नहीं कर रहा प्रशासन

लखन गिरी गोस्वामी के बेटे श्याम गोस्वामी ने फेसबुक पर लिखा: मेरे पिताजी 18 साल से आरोन थाने की गाड़ी चला रहे हैं नगर सुरक्षा समिति में भी हैं थाना मोबाइल गाड़ी चला रहे लखन गिरी गोस्वामी को अरोन कांड में 2 गोली लगने के बाद गुना अस्पताल भेजा गया ।गुना में ऑपरेशन ना होने के कारण भोपाल भेजा गया। भोपाल के हमीदिया हास्पिटल इलाज में चल रहा है । प्रशासन की तरफ से कोई सहायता नहीं मिल रही है न कोई सुनवाई हो रही है। अगर मेरे पापा की उसी समय मौत हो जाती फिर प्रशासन मदद करती वो मदद हमारे किस काम की।
कृपया इस पोस्ट को शेयर करें और हमारी मदद करने की कृपा करें।

घायल ड्राइवर के बेटे श्याम का फेसबुक पोस्ट
घायल ड्राइवर के बेटे श्याम का फेसबुक पोस्ट

विधायक जयवर्धन सिंह ने दिया मदद का भरोसा

श्याम की फेसबुक पोस्ट को शेयर करते हुए राघौगढ़ के कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने लिखा: मेरी श्याम गोस्वामी से बात हुई है, पूरे परिवार को आश्वस्त करता हूं, जो भी मदद होगी जरूर करूंगा एवं जल्द पूरे परिवार से मिलूंगा एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी से भी निवेदन करता हूँ पीड़ित की मदद करे ताकि उन्हें सही इलाज मिल सके।

विधायक ने दिया मदद का भरोसा
विधायक ने दिया मदद का भरोसा

अस्पताल प्रबंधन ने दी सफाई

सोशल मीडिया के जरिए घायल वाहन चालक लखन गिरी गोस्वामी को इलाज न मिलने की जानकारी के बाद हमीदिया अस्पताल प्रबंधन ने सफाई जारी की है। हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ.दीपक मरावी की तरफ से जारी बयान में बताया कि लखन गिरी उम्र 48 वर्ष को गुना जिला अस्पताल से हमीदिया अस्पताल 14 मई को रेफर किया गया था।

रात 8:05 पर लखन गिरी हमीदिया अस्पताल पहुंचे और अस्थि रोग विभाग के कंसल्टेंट डॉक्टर ने मरीज को चेक किया। एक्सरे में लखन गिरी की दाहिनी कोहनी पर दो बुलेट (गोलियां) पाए गए थे। मरीज को रात 11:30 बजे ऑपरेशन थिएटर में ले जाकर दोनों बुलेट निकाल दिए गए थे। लखन गिरी पूरी तरह स्वस्थ हैं। उन्हें हमीदिया अस्पताल में परेशानी नहीं है।