• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Spa Operator Used To Present The Girls Of Nepal, North East In Front Of The Customer As Foreigners, The Husband Of The Bank Officer Was Also Caught

भोपाल के सेक्स रैकेट का सच:नेपाली लड़की को रशियन बताता था स्पा ऑनर, कस्टमर से वसूलता था मोटी रकम; कभी मैनेजर था

भोपाल7 महीने पहले

भोपाल की अरेरा कॉलोनी में इडन स्पा सेंटर में पकड़ाए सेक्स रैकेट में चौंकाने वाला सच सामने आया है। स्पा मालिक गौरव वाधवानी नेपाल और नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों को रशियन बताकर कस्टमर के सामने पेश करता था। कस्टमर्स से बड़ी रकम वसूलता था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि गौरव इससे पहले कोलार में हैवन फैमिली सैलून स्किन केयर स्पा सेंटर में मैनेजर था। हैवन में छापा पड़ने के बाद उसने खुद ही स्पा खोल लिया। कोलार के बाद वह अरेरा कॉलोनी में सेक्स रैकेट चला रहा था।

पुलिस ने स्पा से 6 लड़कियों के साथ जिन 4 ग्राहकों को पकड़ा है। इनमें अनिमेष मिश्रा एक महिला बैंक अधिकारी का पति है। पकड़े जाने के बाद वह पुलिस के सामने रौब भी दिखाता रहा। अनिमेष स्पा सेंटर में आए दिन आता था।

हबीबगंज पुलिस ने शनिवार शाम ई-7 अरेरा कॉलोनी में इडन स्पा में सेक्स रैकेट पकड़ा था। पुलिस ने जवान को कस्टमर बनाकर भेजा। जैसे ही उसने इशारा किया, पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर से 6 कॉल गर्ल और 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों में स्पा सेंटर का संचालक गौरव वाधवानी भी शामिल था। मौके से आपत्तिजनक सामान भी मिला था। पकड़ी गई युवतियों में 2 नॉर्थ ईस्ट और एक नेपाल की है। तीन लड़कियां भोपाल की हैं। लड़कियों की उम्र 22 साल से 32 साल के बीच है।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार: 6 लड़कियों के अलावा पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है

  1. स्पा मालिक गौरव वाधवानी (32) पुत्र परमानंद वैद्य। सी-35 बी सांई नाथ कॉलोनी कोलार रोड का रहने वाला।
  2. कस्टमर अनिमेष मिश्रा (36) पुत्र केके मिश्रा। निवासी-प्रियदर्शनी अनुष्ठान बावड़िया कलां।
  3. कस्टमर राजेंद्र राय (30) पुत्र रतिराम राय। गली-4 छोला नाका, भोपाल।
  4. कस्टमर नीतेश ललवानी (23) पुत्र राजेश ललवानी। निवासी-बैरागढ़, भोपाल।
  5. कस्टमर सौरभ मिहानी (28) पुत्र रामचरण मिहानी। निवासी-प्रभुनगर ईदगाह हिल्स, भोपाल।
स्पा सेंटर का संचालक गौरव वाधवानी।
स्पा सेंटर का संचालक गौरव वाधवानी।

अय्याशी के लिए अलग-अलग केबिन
स्पा ऑनर ने देह व्यापार के अड्‌डे में अय्याशी के लिए अलग-अलग केबिन बना रखे थे। सभी ग्राहकों को अलग-अलग केबिन में भेजा जाता था। पुलिस ने जब छापा मारा, तो चारों युवक वहां युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देखकर बिना कपड़े के ही बाहर की तरफ भागने लगे। मेन गेट पर पुलिस के होने की वजह से भाग नहीं सके।

1 से 5 हजार तक का सौदा, वॉट्सऐप ग्रुप बना रखा था
पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर संचालक ग्राहकों से 1 हजार से 5 हजार रुपए तक वसूलता था। हर सर्विस के लिए वो अलग-अलग पैसा वसूलता था। ग्राहकों को बुलाने के लिए उसने वॉट्सऐप ग्रुप भी बना रखा था। ग्रुप के जरिए ही वह स्पा में आने वाली लड़कियों की जानकारी देता था। लड़कियों के फोटो वो ग्रुप में भी शेयर करता था। गौरव ये स्पा करीब डेढ़ साल से चला रहा था।