पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कटारा हिल्स में दर्ज थी गुमशुदगी:किशोरी को सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाशा, घरवालों को सौंपा

भोपाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटारा हिल्स स्थित अपने घर से भागकर भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची एक किशोरी को सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तलाशा गया। उसे पुलिस की मौजूदगी में मौसा व मौसी को सौंप दिया गया। इस किशोरी की गुमशुदगी के बाद कटारा हिल्स थाना पुलिस में उसके परिजन ने रिपोर्ट करवाई थी। उसके बाद पुलिस किशोरी को तलाश रही थी, जिसे आरपीएफ थाना भोपाल पोस्ट ने सोमवार देर रात कटारा हिल्स थाना पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट बी. रामाकृष्णा द्वारा सोशल मीडिया के एक ग्रुप में सोमवार रात करीब 10:20 बजे एक किशोरी का फोटो एवं एफआईआर के साथ कुछ सीसीटीवी फुटेज पोस्ट किए गए। इसके बाद भोपाल आरपीएफ टीआई निहाल सिंह एवं स्टाफ द्वारा स्टेशन एरिया क्षेत्र व प्लेटफॉर्म पर विशेष चैकिंग शुरू की। इसके अलावा टीआई सिंह ने बालिका के फोटो व एफआईआर में बताई गई कपड़ों और हूलिए के आधार पर भोपाल स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किए। उनमें किशोरी रात 9:58 बजे एफओबी के ऊपर से जाती दिखाई दी। इसके बाद वह करीब 10:02 बजे प्लेटफॉर्म नंबर-6 से होती हुई इटारसी छोर की तरफ पार्सल कार्यालय तरफ जाती भी दिखी। उसकी तलाशी के लिए करीब 10:30 बजे से सभी कैमरा स्क्रीन पर विशेष निगरानी रखी गई।

आरपीएफ ने मौसी और मौसा को बुलाकर सौंपा...
बालिका का पिता प्राइवेट नौकरी करता है। मां मानसिक बीमार होने के कारण हॉस्पिटल में है। बालिका के परिजन की एफआईआर के आधार पर उसके रिश्ते के मौसा मनीष कुमरे को आरपीएफ थाने से सूचना दी गई। इसके बाद थाना कटारा हिल्स से पुलिसकर्मी तथा बालिका के मौसा और मौसी आरपीएफ थाने पहुंचे। परिजन व संबंधित पुलिस थाना स्टाफ के वहां पहुंचने पर कागजी कार्रवाई के बाद बालिका को उनके सुपुर्द कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...