• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal The Young Man Worshiped In The Temple; Took Out The Mantra, Hanged Himself In The Forest, The Reason For The Suicide Was Not Known

भोपाल में सुसाइड:युवक ने मंदिर में पूजा की; जंत्र-मंत्र निकाला, घर से 5 किमी दूर जंगल में फांसी लगाई, खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक ने घर से करीब 5 किमी दूर जंगल में फांसी लगाई। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
युवक ने घर से करीब 5 किमी दूर जंगल में फांसी लगाई। - प्रतीकात्मक फोटो
  • घर से करीब 5 किमी दूरी जाकर खुदकुशी की

भोपाल में एक युवक ने जंगल में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। फांसी लगाने के पहले उसे मंदिर में जाकर पूजा भी की। वहां बंधे जंत्र-मंत्र को निकालकर लाया था। हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

नजीराबाद के ग्राम दमीला में रहने वाला 25 साल का मुकेश गुर्जर खेती-किसानी करते थे। नजीराबाद पुलिस ने बताया कि बुधवार देर शाम दमीला से करीब 5 किमी दूर जंगल में एक लाश होने की सूचना मिली थी। युवक की पहचान उसके परिजनों ने मौके पर पहुंचकर कर की। पास ही बाइक मिली थी। मुकेश ने पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर उससे फांसी लगाई थी।

फांसी लगाने से पहले उसने चप्पल उतार दी थीं। पुलिस की माने तो मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना स्थल से कुछ संदिग्ध भी नहीं लगा है। ऐसे में यह सुसाइड का मामला है, लेकिन सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। FSL टीम से भी जांच करवाई गई है। आज मृतक का बैरसिया जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा। उसके बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

मंदिर भी गया था

थाना प्रभारी बीपी सिंह ने बताया कि मुकेश सुबह बाइक से निकला था। अब तक जानकारी के अनुसार वह बरखेड़ी देव मंदिर गया था। वहां उसने मन्नत मांगने के लिए बांधे जंत्र-मंत्र भी निकाला। हालांकि परिजनों से अब तक की पूछताछ में कोई ज्यादा जानकारी नहीं आई है। मुकेश के पीछे उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

खबरें और भी हैं...