• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • There Was An Altercation With The Wife After Being Advised To Quit Intoxication, Hanged Herself In The Room

भोपाल में व्यापारी ने की खुदकुशी:नशा छोड़ने की समझाइश देने पर पत्नी से कहासुनी, कमरे में जाकर लगा ली फांसी

भोपाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के शाहपुरा इलाके के रोहित नगर में 61 साल के व्यापारी ने फांसी लगा ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की असल वजह का खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस का कहना है कि व्यापारी की पत्नी से कहासुनी हुई थी। बताया गया कि पत्नी उन्हें नशा नहीं करने को लेकर समझा रही थी। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

एएसआई रमेश दुबे ने बताया कि मकान नंबर 166, रोहित नगर, शाहपुरा में रहने वाले किशोर परिहार (61) की 10 नंबर स्थित कृष्णा मार्केट में कपड़े की दुकान थी। करीब दो साल पहले दुकान बंद कर दी थी। परिवार में उनकी पत्नी इंद्रा परिहार के अलावा बड़ी बेटी और छोटा बेटा नमन परिहार है। किशोर परिहार नशे के आदी थे। बुधवार शाम भी वे शराब के नशे में थे। उनका दो मंजिला मकान है।

ऊपर वाले कमरे में वह रहते हैं, जबकि नीचे उनकी पत्नी और बेटा रहता था। रात करीब 10 बजे पत्नी ने किशोर से नीचे आकर सोने के लिए कहा। इस पर वह कहने लगे कि अब वह सुबह ही नीचे आएंगे। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे जब वह ऊपर उनके कमरे के बाहर गई, तो गेट अंदर से लॉक मिला। आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होंने पड़ोसियों को जानकारी दी। पड़ोसी घर पहुंचे। खिड़की तोड़कर देखा कि किशोर फंदे पर लटके हैं। सीलिंग फैन पर पत्नी की साड़ी से उन्होंने फांसी लगाई थी।

सप्ताहभर पहले की बेटे की शादी
किशोर की बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। वह हैदराबाद ससुराल में रहती है। बेटा नमन परिहार पुणे में प्राइवेट जॉब करता है। इसी सप्ताह उन्होंने नमन की शादी की थी। मंगलवार को घर में पूजा-पाठ करने के बाद नमन पत्नी के साथ पचमढ़ी घूमने गया है।

खबरें और भी हैं...