पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का मामला:शिखर पर 3 शॉल बांधकर मंदिर में उतरा चोर, चुरा ले गया चढ़ावा

भोपाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कमला पार्क स्थित हनुमान मंदिर में घुसकर बदमाश ने दानपेटी से चढ़ावे की रकम चुरा ली। आरोपी पीछे के रास्ते से सीढ़ियों के सहारे मंदिर के शिखर तक पहुंचा। यहां तीन नई शॉल बांधी और उसकी मदद से गर्भगृह में पहुंच गया। श्यामला हिल्स पुलिस को मंदिर में तीन शॉल मिली हैं, जिसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। अहम बात ये है कि मंदिर से कुछ कदम दूर कमला पार्क पर पुलिस का चैकिंग प्वाइंट लगता है।

पुलिस ने मंदिर के 38 वर्षीय पुजारी रिंकू की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। रिंकू मंदिर परिसर में ही रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार रात करीब 12 बजे उन्होंने मंदिर के पट बंद किए थे। गुरुवार तड़के पांच बजे मंदिर खोला तो गर्भगृह में रखी दानपेटी का ताला टूटा था। उसमें रखी चढ़ावे की रकम और एक मोबाइल फोन गायब था। बदमाश जिस रास्ते से मंदिर में दाखिल हुआ, उसी रास्ते से वारदात के बाद लौट भी गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें