पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टीआई के घर चोरी:बेखौफ बदमाश; पिता के श्राद्ध के लिए सागर गए थे तभी सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना

भोपाल/मंडीदीप9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सतलापुर टीआई राजेश तिवारी का घर।
  • सतलापुर टीआई बोले-ढाई लाख की चाेरी, एएसपी ने कहा- 11 लाख की ...लेकिन चर्चा 32 लाख की चोरी की
  • दो दिन बाद भी टीआई ने दर्ज नहीं कराई एफआईआर

औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप में पुलिस के घर चाेरी का मामला सामने आया है। दाे दिन पहले बदमाशाें ने सतलापुर टीआई राजेश तिवारी के पुलिस काॅलाेनी स्थित मकान पर धावा बाेला और लाखाें का माल उड़ा ले गए। इस वारदात काे उस समय अंजाम दिया जब टीआई पिता के श्राद्ध के लिए गृहनगर सागर गए थे। चाेरी कितने की हुई इसकाे लेकर विराेधाभास है। स्वयं राजेश तिवारी इसे छोटी चाेरी बता रहे हैं जबकि चर्चा बड़ी चाेरी हाेने की है। दो दिन बीतने के बाद भी एफआईआर नहीं कराई गई है। लेकिन जांच दल गठित कर दिया गया है।

चर्चा है कि टीआई के घर से जेवर समेत 32 लाख की चाेरी हुई है। हालांकि टीआई का कहना है कि कुछ सामान, जेवर और 60 हजार नगदी समेत ढाई लाख की चाेरी हुई है। एएसपी अमृत मीणा के अनुसार साढ़े तीन लाख नगदी और 15 तोला सोना चोरी हाेना बताया गया है। वर्तमान भाव अनुसार साढ़े सात लाख की कीमत का ताे साेना ही हुआ और साढ़े तीन लाख रुपए नगद। इस तरह चाेरी 11 लाख तक पहुंच रही है। मीणा कहते हैं कि मंडीदीप थाने में इस मामले में एफआईआर हाे चुकी है।

दोनों टीआई और एएसपी के बयानों में भारी विरोधाभास
मंडीदीप टीआई राजीव जंगले का कहना है कि एफआईआर नहीं हुई है। राजेश तिवारी ने लिखित आवेदन दिया है। यदि वे चाहेंगे तो एफआईआर हो जाएगी, लेकिन चोरी कितने की हुई यह नहीं बताया। वहीं, तिवारी ने एफआईआर नहीं कराने की बात कही है।

कैमरे में कैद हुआ संदिग्ध
आसपास के मकानों और बिल्डिंगों में लगे सीसीटीवी के सहारे चाेर तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। एक बिल्डिंग में लगे कैमरे में तड़के 3 बजे एक आदमी पुलिस कॉलोनी से निकलकर शनिवार बाजार की ओर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। देखने से उसकी उम्र 18 से 20 साल लग रही है।

कवर्ड कैंपस सुरक्षित नहीं- दो मकानों से सोने के 17 तोला जेवर चोरी
कवर्ड कैंपस में शुमार सिग्नेचर ग्रीन वैली कॉलोनी में घुसकर बदमाशों ने दो सूने मकानों से नौ लाख का माल चुरा लिया।
पहली वारदात सी-43 नंबर फ्लैट में रहने वाले धीरज भारद्वाज के घर हुई। उनसे कुछ दूर सी-84 नंबर फ्लैट में रहने वाले 48 वर्षीय राजेश छापानी के मकान को भी निशाना बनाया गया। राजेश स्वास्थ्य विभाग में टैक्निकल असिस्टेंट हैं। राजेश ने बताया कि शुक्रवार को वह परिवार समेत बाणगंगा स्थित मकान पर चले गए थे।

सोमवार सुबह उन्हें धीरज ने कॉल कर अपने घर में चोरी की सूचना दी। धीरज इन दिनों दिल्ली में हैं। राजेश जब सोमवार दोपहर घर लौटे तो उन्हें अपने फ्लैट में भी चोरी का पता चला। बदमाश धीरज के घर से 7 तोला सोने के जेवर चुरा ले गए थे। वहीं, राजेश के घर से 10 तोला सोने के जेवर, कुछ चांदी के जेवर, तीन हजार रुपए नकद और तीन घड़ियां चोरी कर ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें