• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Three Children Came To Study Tuition In Bhopal, Sent Two Boys Home Early After Giving Chocolates, Raped The Girl

भोपाल में ट्यूटर के भाई ने बच्ची से किया रेप:3 बच्चे ट्यूशन पढ़ने आए; दो लड़कों को चॉकलेट देकर घर भेजा, 7 साल की मासूम से 21 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में महिला ट्यूटर के भाई ने 7 साल की बच्ची का रेप कर दिया। घटना के समय ट्यूटर किसी के बर्थडे में गई थी। घर पर तीन बच्चे ट्यूशन के लिए आए थे। इसमें से दो लड़कों को आरोपी ने चॉकलेट देकर घर भेज दिया और दूसरी में पढ़ने वाली बच्ची को रोक लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, वह पोर्न देखता था। घटना के समय भी उसने ऐसा ही किया।

मामला शहर के बिलखिरिया इलाके का है। थाना प्रभारी उमेश सिंह चौहान ने बताया कि इलाके में रहने वाली 7 साल की बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा है। वह मोहल्ले में रहने वाले अंकित मालवीय (21) की बहन से ट्यूशन पढ़ती है। अंकित के परिवार में माता-पिता और दो बहनें हैं। बड़ी बहन माता-पिता के साथ गुजरात गई है। पिता गुजरात में कारपेंटर हैं। घर में अंकित और उसकी छोटी बहन है।

कहा- जो जल्दी सवाल हल कर देगा उसे चॉकलेट दूंगा
रोजाना की तरह सोमवार शाम घर में दो छात्र और बच्ची ट्यूशन पढ़ने आए। घर पर अंकित और तीनों बच्चे थे। अंकित ने बच्चों को कुछ देर पढ़ाया और फिर पढ़ाई के लिए कुछ काम दिया। उसने कहा कि जो जल्दी सवाल हल कर देगा उसे चॉकलेट दी जाएगी और उसकी छुट्टी कर दी जाएगी।

दोनों बच्चों ने काम पूरा कर दिया तो अंकित ने उन्हें चॉकलेट देकर छुट्टी दे दी और बच्ची को रोक लिया। दोनों लड़कों के जाने के बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची जब घर पहुंची तो उसने घरवालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी पोर्न देखने का आदि है।

छोटी बहन बर्थ-डे पार्टी में गई
टीआई चौहान ने बताया कि आरोपी की छोटी बहन घटना के दिन मोहल्ले में बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने चली गई थी। आरोपी घर में अकेला था। अंकित 12वीं की पढ़ाई करने के बाद डिप्लोमा कोर्स कर रहा है। घटना के बाद उसने बच्ची को धमकी दी थी कि किसी को इस बारे में नहीं बताना।

खबरें और भी हैं...