पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़े तालाब में नियमों की अनदेखी:बिना लाइसेंस मोटर बोट चलाते नजर आए टीआई, खुद ने लाइफ जैकेट पहनी, साथियों ने नहीं

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीडियो में तिवारी साथियों को खुद बता रहे हैं कि उन्हें केवल हवाई जहाज चलाना नहीं आता है। डंपर, ट्रक, जेसीबी भी चलाना आती हैं।
Advertisement
Advertisement

रातीबड़ थाना प्रभारी सुधेश तिवारी इस बार एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। दो दिन पहले उन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया था। इसमें वे नियम विरुद्ध बड़े तालाब में बिना लाइसेंस मोटर बोट चलाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ बोट में एक एएसआई और दो अन्य युवक भी सवार हैं। खास बात यह है कि तिवारी ही अकेले लाइफ जैकेट पहने हुए थे। उनका कहना है कि एक महिला के मर्ग की इन्वेस्टिगेशन के सिलसिले में वे बोट लेकर तालाब के दूसरे किनारे लेकर गए थे। सड़क से वहां तक पहुंचा संभव नहीं था। 

साथियों से बोले- हवाई जहाज को छोड़कर सब चला लेता हूं

वीडियो में तिवारी साथियों को खुद बता रहे हैं कि उन्हें केवल हवाई जहाज चलाना नहीं आता है। डंपर, ट्रक, जेसीबी भी चलाना आती हैं।

उन्हें समझाइश दी है...
थाना प्रभारी एक मर्ग की विवेचना के सिलसिले में मोटर बोट से तालाब के किनारे गए थे। उनको खुद बोट नहीं चलाना चाहिए थी। उन्हें समझाइश दी गई है।
इरशाद वली, डीआईजी, भोपाल

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement