• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Took Stock Of Preparations Before PM's Arrival; Said I Am Happy, Saw The Arrangements For Half An Hour

CM हबीबगंज रेलवे स्टेशन पहुंचे:PM के आने के पहले तैयारियों का जायजा लिया; बोले- आई एम हैप्पी, आधे घंटे देखी व्यवस्थाएं

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंगलवार को हबीबगंज रेलवे स्टेशन का जायजा लिया। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंगलवार को हबीबगंज रेलवे स्टेशन का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार दोपहर हबीबगंज स्टेशन पहुंचे। वे करीब आधे घंटे तक वहां रहे। उन्होंने स्टेशन के एक-एक निर्माण को देखा। उन्होंने सभी सुविधाएं देखने के बाद कहा- आई एम हैप्पी। मजा आ गया। वे 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित उद्घाटन की तैयारियों का जायजा लेने आए थे। उनके साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी थे।

उन्होंने कहा कि स्टेशन सच में बहुत बढ़िया बना है। हबीबगंज रेलवे स्टेशन को बंसल पाथवेज कंपनी ने बताया है। कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर अबु आसिफ ने बताया कि मुख्यमंत्री करीब 30 मिनट तक रहे। उन्होंने पूरे स्टेशन को देखा और उसके निर्माण को अच्छा बताया।

इसके बाद वे जंबूरी मैदान के लिए रवाना हो गए। स्टेशन का काम मार्च में पूरा हो चुका है। इसे आम लोगों के लिए खोल भी दिया गया था, लेकिन कोरोना के कारण दूसरे लॉकडाउन में इसे बंद कर दिया गया। अभी पुरानी व्यवस्थाओं के अनुसार ही स्टेशन चल रहा है।

15 नवंबर को भोपाल आ रहे PM
15 नवंबर को बिरसा मुण्डा जयंती को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस अवसर पर जंबूरी मैदान में जनजातीय महासम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी कार्यक्रम में शामिल होने जंबूरी मैदान आएंगे। संभावना है कि कार्यक्रम के दौरान ही वर्चुअल ही स्टेशन का उद्धाटन करेंगे। अभी तक रेलवे और बंसल कंपनी को प्रधानमंत्री के दौरे के कार्यक्रम की अधिकारी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...