पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्यार में धोखा:दो दोस्तों की प्रेमिकाएं बेवफा निकलीं, दोनों ने पेड़ से लटक कर जान दी

भोपाल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चश्मा पहने समीर और साथ में दोस्त राजा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। दोनों का जीवित अवस्था का फोटो। - Dainik Bhaskar
चश्मा पहने समीर और साथ में दोस्त राजा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। दोनों का जीवित अवस्था का फोटो।

मंगलवार देर रात दो दोस्त भेल जंबूरी मैदान स्थित एक पेड़ पर फांसी पर लटके मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों ने पेड़ की अलग-अलग शाखाओं पर फंदा बनाकर सुसाइड किया था। पुलिस की मानें, तो दोनों दोस्तों ने अपनी-अपनी प्रेमिका से धोखा खाने के बाद जान देने का फैसला किया। बताया जाता है कि दोनों घर से झगड़ कर निकले थे। हालांकि परिजन ने विवाद की बात से इनकार किया है। खास बात यह है कि परिजन ने ही दोनों को खोजा। वे उन्हें प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, जहां मृत घोषित कर दिया।

ASP राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक पिपलानी इलाके में भेल जंबूरी मैदान में मंगलवार देर रात दो युवकों के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले थे। उनकी गुमशुदगी भी दर्ज की गई थी। मृतकों की शिनाख्त आनंद नगर के शिव नगर निवासी समीर (20) और राजा जाटव (20) के रूप में हुई।

ASP भदौरिया ने बताया कि मौका मुआयना करने से स्पष्ट है कि दोनों ने खुदकुशी ही की है। हालांकि दूसरे एंगल पर भी जांच की जा रही है। दोनों का अलग-अलग लड़कियों से प्रेम प्रसंग था और ब्रेकअप हो जाने के बाद से डिप्रेशन में थे। संभवत: इसी वजह से आत्महत्या की है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यहीं एक पेड़ पर लटके मिले दोनों युवक।
यहीं एक पेड़ पर लटके मिले दोनों युवक।

शाम को घर से झगड़ा करके निकले थे

TI पिपलानी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि समीर और राजा जाटव शिव नगर में पड़ोसी थे। दोनों मंगलवार शाम करीब 7 बजे घर से निकले थे। दोनों का अपने घर में परिजनों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। काफी देर बाद दोनाें नही लौटे, तो परिजन ने उन्हें फोन किया, लेकिन दोनाें के मोबाइल स्विच ऑफ थे। उसके बाद से उनकी तलाश की गई। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी। देर रात दोनों के शव मिल गए।

भेल जंबूरी मैदान की इस बस्ती में रहते थे दोनों।
भेल जंबूरी मैदान की इस बस्ती में रहते थे दोनों।

परिजन के अनुसार विवाद नहीं
परिजन ने कहा कि कोई विवाद नहीं हुआ है। जिस पेड़ पर फांसी लगाई गई, वह दोनों युवकों के घर से महज 100 मीटर दूर है। घर से ही यह पेड़ दिखाई देते हैं। कल रात परिजन ने समीर की बाइक जंगल के पास देखी और फिर ढूंढना शुरू किया। एक ही पेड़ की दो शाखाओं पर दोनों लटके मिले। परिजन दोनों को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव हमीदिया अस्पताल ले जाने पर पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने मौके से रस्सी बरामद की है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें