पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:सस्ते में हर्बल दवा दिलाने का झांसा देकर डॉक्टर से ठग लिए दो लाख रुपए

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक डाॅक्टर को हर्बल दवाएं सस्ते में दिलाने का झांसा देकर एक युवक द्वारा दो लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को आयुर्वेदिक और हर्बल दवाओं का बड़ा व्यापारी बताया था।

टीटीनगर पुलिस के मुताबिक सेंधवा, बड़वानी निवासी निवासी 75 वर्षीय डॉ. एसएन सिंह का आयुर्वेदिक दवा के सिलसिले में भोपाल आना जाना रहता है। पिछले साल न्यू मार्केट इलाके में उनकी मुलाकत मुंबई निवासी संजय त्यागी नामक व्यक्ति से हुई थी। संजय ने खुद को हर्बल और आयुर्वेद दवाओं का बड़ा व्यापारी बताया था। इस पर डॉ. सिंह ने उसे एक दवा का ऑर्डर दे दिया। जिसकी कीमत 6.27 लाख थी।

दवा मिलने के बाद उसका भुगतान भी उनके द्वारा कर दिया था। नवंबर 2020 में दोबारा से डॉ. सिंह ने संजय को ऑर्डर दिया। इस बार संजय ने उनसे दवा भेजने का एडवांस मांगा। डॉ. सिंह ने दो लाख रुपए उसके साथी को दे दिए। एडवांस मिलने के बाद भी उसने दवा नहीं भेजी। उसने डॉ. सिंह का फोन उठाना भी बंद कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें