• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Breaking Two Women From Allahabad Sent Obscene Videos To Female Social Worker Of Bhopal; Bid You Will Also Have To Join Prostitution, Otherwise You Will Defame

सेक्स रैकेट में फंसाने का नया तरीका:प्रयागराज की दो महिलाओं ने भोपाल की सोशल वर्कर महिला को अश्लील वीडियो भेजे; बोलीं- तुम्हें भी देह व्यापार से जुड़ना होगा, नहीं तो बदनाम कर देंगे

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला को करीब तीन महीने परेशान किया जा रहा है। -प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
महिला को करीब तीन महीने परेशान किया जा रहा है। -प्रतीकात्मक फोटो।

सेक्स रैकेट में महिलाओं को फंसाने का एक नया तरीका सामने आया है। देह व्यापार से जुड़ी प्रयागराज की दो महिलाओं ने भोपाल की एक सोशल वर्कर महिला को अश्लील वीडियो भेजा। इसके बाद महिलाओं ने भोपाल की महिला को धमकाते हुए कहा कि तुम भी अश्लील वीडियो भेजो, नहीं तो तुम्हें बदनाम कर दिया जाएगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर 3 मोबाइल फोन नंबर धारकों के खिलाफ FIR की है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए साइबर सेल की भी मदद लेगी।

कोहेफिजा इलाके में रहने वाली 40 साल की महिला सोशल वर्कर हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले वे प्रयागराज गई थीं। यहां पर उनकी दो महिलाओं से परिचय हुआ। उन्होंने उनका नंबर लिया। उसके बाद वे वापस भोपाल आ गईं। पहले तो उन्होंने फोन पर बात करना शुरू किया। इसके बाद उन्होंने 20 अप्रैल को अश्लील वीडियो भेजा। मना करने के बाद भी अलग-अलग नंबरों से अश्लील वीडियो भेजने लगीं। उन्होंने धमकाते हुए कहा कि तुम भी उन्हें इसी तरह के वीडियो भेजो। मना करने पर जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देने लगी।

तीन महीने बाद शिकायत की

कोहेफिजा पुलिस थाने के TI अनिल बाजपेयी ने बताया कि महिला का कहना है कि उसे तीन से ज्यादा नंबरों से 20 अप्रैल से लगातार अश्लील वीडियो आ रहे हैं। इसके अलावा उससे देह व्यापार में जुड़ने के लिए कहा जा रहा है। मना करने पर धमकी मिल रही है। महिला से अभी तीन मोबाइल नंबर मिले हैं। आरोपियों का पता लगाने के लिए कॉल डिटेल निकाली जा ही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...