बहन से 6 महीने तक भाई ने किया रेप:10वीं की छात्रा के मोबाइल पर भेजे दुष्कर्म के VIDEO, तब मां को पता चली बेटे की करतूत

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में एक 10वीं की छात्रा से उसका भाई करीब 6 महीने तक दुष्कर्म करता रहा। बहन से रेप का वीडियो बनाकर आरोपी भाई ने किशोरी के मोबाइल पर भेजे। किशोरी की मां ने मोबाइल चेक किया तो सौतेले बेटे की करतूत का खुलासा हुआ। इसके बाद से आरोपी खंडवा भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना भोपाल के ऐशबाग इलाके की है।

पुलिस ने जानकारी दी कि इलाके में रहने वाली 14 साल की किशोरी 10वीं कक्षा में पढ़ती है। उसके पिता ने दो शादियां की हैं। किशोरी दूसरी पत्नी की बेटी है। पहली पत्नी का बेटा है। पहली पत्नी बेटे के साथ खंडवा में रहती है। सालभर पहले पहली पत्नी का बेटा पिता के पास भोपाल में रहने आया। इस दौरान बेटा घर पर रुक गया। वह करीब 7 महीने तक पिता के साथ ऐशबाग में रहा। साथ में रहने के दौरान सौतेली बहन से दोस्ती हो गई। इस दौरान उसने किशोरी को अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किया।

6 महीने तक करता रहा शारीरिक शोषण
आरोपी भाई ने बहन के साथ गलत काम करने का वीडियो बना लिए और फोटो भी लिए। बाद में करीब 6 महीने तक बदनाम करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। इसके के बाद आरोपी अपने घर लौट गया।

बदनामी के डर से चुप रही छात्रा
भाई की धमकी के बाद बदमानी से डरी नाबालिग ने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी थी। इधर, आरोपी नाबालिग से मिलने भोपाल आने की जिद कर रहा था। इसी बीच उसने किशोरी के मोबाइल में कुछ वीडियो-फोटो भेजे। जिसे किशोरी की मां ने देख लिया। उसने बेटी से इसको लेकर बात की। उसने बताया कि सौतेला भाई उसके साथ गलत काम कर रहा था। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...