• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Was Furious At Refusing To Marry, Did Fire With The Intention Of Killing The Newly Married Couple, Arrested

नव दंपती पर फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार:शादी से इंकार करने से खफा था सिरफिरा, दुल्हन के फ्रेंड ने हत्या के इरादे से किया था फायर

भोपाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहम्मद सलमान (काली शर्ट में) ने पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत। - Dainik Bhaskar
मोहम्मद सलमान (काली शर्ट में) ने पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत।

भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में 18 नवंबर को दूल्हा-दुल्हन की कार पर गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के चार साथी फरार हैं। मुख्य आरोपी दुल्हन का फ्रेंड है। वह युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती से वह शादी करना चाहता था, लेकिन उसने इंकार कर दिया था। इससे खफा होकर सिरफिरा युवती के बारात के दिन अपने चार दोस्तों के साथ पहुंचा। यहां कट्‌टे से कार पर दो फायर किए। हालांकि घटना में दुल्हा-दुल्हन बाल-बाल बच गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, युवती की काॅल डिटेल के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया।

टीला जमालपुरा पुलिस के मुताबिक नया गांव भदभदा में रहने वाले अरशद को गिरफ्तार किया गया है। वह खुद की बस चलाता है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि युवती से उसकी दोस्ती थी। वह उससे प्यार करता था। लेकिन युवती ने उसे छोड़कर दूसरे युवक से शादी कर ली। इससे वह नाराज था। 18 नवंबर को अपने चार दोस्तों के साथ वह उसे मारने की साजिश रचकर निकला था। हालांकि निशाना चूकने की वजह से गोली उन्हें नहीं लगी।

यह था मामला
आरिफ नगर में रहने वाला मोहम्मद सलमान (30) कपड़े की दुकान चलाता है। 18 नवंबर को बैरसिया बस स्टैण्ड के पास नगर निगम के कम्युनिटी हॉल में उसकी शादी थी। निकाह होने के बाद रात करीब साढ़े 12 बजे विदाई हुई। विदाई के बाद नव दंपती कार में सवार होकर घर जाने के लिए निकले। इसी कम्यूनिटी हाल से करीब 20 मीटर दूर जाकर सलमान कार खड़ी कर रिश्तेदारों से बात करने लगा।

इस बीच मोपेड सवार दो युवक पहुंचे। सलमान कुछ समझ पाता इससे पहले मोपेड सवार युवकों ने फायर कर दिया। गोली चलने के बाद अफरा-तफरी मच गई। लोग फायरिंग करने को पकड़ते इससे पहले मोपेड सवार भाग निकले थे। पुलिस की जांच में सामने आया था कि फायरिंग देशी कट्टे से हुई थी। एक गोली गेट पर लगने के बाद सड़क पर गिरी थी, जबकि दूसरी कार के गेट में धंसी थी।

खबरें और भी हैं...