पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पड़ोसी ने बच्ची को किया लहूलुहान:कार के पास खेल रही थी, इसलिए 5 साल की मासूम को इंजीनियरिंग छात्र ने दौड़ाकर पीटा

भोपाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो - Dainik Bhaskar
सांकेतिक फोटो
  • अयोध्या नगर स्थित इंडस मुस्कान कॉलोनी की घटना, आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या नगर स्थित इंडस मुस्कान कॉलोनी में एक इंजीनियरिंग छात्र ने पांच साल की बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट की। बच्ची उसकी कार के पास खेल रही थी। तभी आरोपी आया और उसे चांटे मारने लगा। वह घर की ओर भागी तो आरोपी ने उसे दौड़ाकर रोक लिए फिर घर में घुसकर भी चांटे मारने लगा। खून से लथपथ बच्ची की चीख सुनकर परिजन इकट्ठा हुए फिर अयोध्या नगर थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी के पिता को भी आरोपी बनाया है, क्योंकि उसने सामने होते हुए भी अपने बेटे को रोका नहीं।

पुलिस के मुताबिक ये वारदात इंडस मुस्कान फेस वन निवासी बच्ची के साथ हुई। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि बच्ची के पड़ोस में 22 वर्षीय राहुल पिता शिवराज सिंह भी रहता है। वह फिलहाल इंजीनियरिंग कर रहा है। शिवराज सेना से रिटायर हैं।

पिता ने रोका नहीं, इसलिए उसे भी बनाया आरोपी

बुधवार शाम 6 बजे बच्ची शिवराज की कार के पास खेल रही थी। तभी राहुल आया और बच्ची को चांटा जड़ दिया। इससे वह जमीन पर जा गिरी। इसके बाद उसने बच्ची को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस बीच शिवराज भी आ गए, लेकिन बेटे को रोका नहीं। बच्ची भागते हुए घर पहुंची तो आरोपी वहां भी आ गया और दोबारा पीटा। पुलिस ने केस दर्ज कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser