पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • When The Police Stopped The Car And Asked, The Driver Said He Is Going To The Market With Bananas From Andhra Pradesh, He Was Found Full Of Ganja After Opening The Bundle

केले के बंडल में भरा मिला गांजा:पुलिस से ड्राइवर बोला- आंध्रप्रदेश से केले भरकर आए हैं, भोपाल फल मंडी में उतारना है, बंडल खोलने पर भरा मिला गांजा

भोपाल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस वाहन में मिला गांजा। - Dainik Bhaskar
इस वाहन में मिला गांजा।

भोपाल की कोलार पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 230 किलो गांजा बरामद किया है। आरोपी आंध्रप्रदेश के राजमंडी इलाके से पिकअप वाहन में गांजा लेकर आए हैं। गांजा केले के बंडल में भर रखा था। पुलिस ने दावा किया कि गांजा की कीमत करीब 57 लाख रुपए है।

थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक बोलेरो पिकअप वाहन से बड़ी मात्रा में गांजा लेकर आ रहे हैं। तीनों आरोपी मंडीदीप के सेमरी जोड़ से कोलार इलाके में प्रवेश करेंगे। मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी और टीम ने इलाके की घेराबंदी कर ली। इस बीच पुलिस को एक पिकअप वाहन आता दिखा। पुलिस की टीम ने वाहन को रोका तो उसमें तीन युवक सवार मिले। तीनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पिकअप वाहन चेक किया उसमें केलों के बंडल के नीचे 46 बंडल गांजे के पैकेट मिले।

पिकअप चला रहे युवक का ने अपना नाम दीपक विश्वकर्मा पिता गोविंद विश्वकर्मा (24) गांव नौनीखेड़ी, थाना श्यामपुर, जिला सीहोर के रूप में की गई, वहीं बलग में बैठे युवकों की पहचान जीवन सिंह राजपूत (23) कादराबाद थाना श्यामपुर, जिला सीहोर के रूप में की गई। उनके साथ एक अन्य शुजालपुर निवासी बाबूलाल शर्मा (40) मौजूद था। आरोपियों ने बताया कि उक्त गांजा वह आंध्रप्रदेश से लाकर उसे राजधानी समेत आसपास के जिलों में फुटकर में बेचने वाले लोगों को बेचना था।

सुनील शर्मा शुजालपुर का तस्कर

पुलिस की गिरफ्त में आए सुनील शर्मा का आपराधिक रिकार्ड है। वह कई बार गांजा की तस्करी में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस का कहना है कि शुजालपुर के साथ-साथ वह प्रदेश के अन्य जिलों में गांजा की खेप पहुंचाता है। पुलिस उसके नेटवर्क के अन्य तस्करों की तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...