महिला ने पति की हत्या करवाई:मां पर किए हमले का बदला लेने रची साजिश, भाई और दोस्त ने तलवार से किया हमला, फिर मारी गोली

भोपाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के सूखीसेवनिया इलाके में पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। भाई ने पहले जीजा पर तलवार से हमला किया। इसके बाद पिस्टल से गोली मार दी। हमले में महिला के भाई का साथ उसके दोस्त ने भी दिया। हत्या की वजह पारिवारिक विवाद सामने आया है।

बताया गया कि युवक ने सालभर पहले सास पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। 8 दिन पहले ही वह जेल से छूटकर आया था। जेल से छूटने के बाद पत्नी ने मां पर किए हमले का बदला लेने पति की हत्या की भाई के साथ मिलकर साजिश रची।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि गौतम नगर नारियलखेड़ा निवासी इमरान (34) आठ दिन पहले जेल से बाहर आया था। पत्नी उसकी मायके में रह रही थी। हाल ही में पत्नी ने उससे कहा कि अब साथ में रहेंगे। इसके लिए गुरुवार दोपहर करीब 4 बजे वह पति इमरान को लेकर भोपाल-इंदौर हाईवे सूखी सेवनिया में किराए से मकान देखने पहुंची।

यहां ऋषिराज होटल के पास इमरान का साला समीर खान अपने साथी नीतेश के साथ मिला। इमरान कुछ समझ पाता, इससे पहले तीनों उस पर टूट पड़े। आरोपियों ने तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद पिस्टल से गोली मार दी। एएसपी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मां पर हुए हमले से थी नाराज
पुलिस को जानकारी मिली कि इमरान की पत्नी उससे नाराज चल रही थी। वह मां पर किए हमले का बदला लेने के लिए ठान रखी थी। इसी साजिश के तहत वह पिछले दो दिन से पति को अलग-अलग इलाके में कमरा दिखाने के लिए लेकर जाती थी। इस बीच उसे हमला करने का मौका नहीं मिला। गुरुवार को भाई की मदद से वह मंसूबों में कामयाब हो सकी।