• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Woman Came In Front Of Train In Bhopal; The Daughter Pulled The Mother To Save, Both Were Thrown Away By The Collision, The Woman Found The Girl Crying In Her Lap

मां को मौत के मुंह से खींच लाई बेटी:भोपाल में सुसाइड करने के लिए ट्रेन के सामने खड़ी हो गई महिला, बेटी ने हाथ पकड़कर खींचा, ट्रेन के झटके से दोनों दूर जा गिरीं, मां की हालत गंभीर

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में एक महिला खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। उसकी 12 साल की बेटी भी पीछे-पीछे वहां पहुंच गई। जब ट्रेन आई तो महिला उसके सामने खड़ी गई। यह देख बेटी उसका हाथ पकड़कर खींचने लगी, तभी ट्रेन आई और झटके से मां-बेटी दूर जा गिरीं। मासूम बेटी अपनी बेहोश मां को गोद में लिटाकर रो पड़ी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल महिला और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
बागसेवनिया के ASI सूर्यनाथ यादव ने बताया कि रविवार को हबीबगंज व बावड़िया के बीच रेलवे पटरी के पास एक महिला को गोद में लेकर एक बच्ची के रोने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही हवलदार दीपक, सिपाही बृजकिशोर और सिपाही लालबाबू के साथ मौके पर पहुंचे। महिला के बेहोश होने के कारण उसे फौरन जेपी अस्पताल पहुंचाया। उसका इलाज चल रहा है।
एम्स में चल रहा इलाज
जेपी अस्पताल में प्रारंभिक जांच के बाद महिला को हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया। फिर यहां उसकी हालत गंभीर देख AIIMS रेफर कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक महिला को होश नहीं आया है। फिलहाल, मामले में महिला और बच्ची के बयान नहीं हो पाए हैं।
महिला सुसाइड करने गई थी
ASI यादव ने बताया कि महिला की पहचान संगीता के रूप में हुई है। वह गौतम नगर में रहती है। अभी तक की जानकारी के अनुसार वह सुसाइड करने गई थी। लेकिन पूरे मामले का खुलासा महिला के होश में आने के बाद ही हो पाएगा। बच्ची का नाम प्रिया है। वह ज्यादा कुछ बता नहीं पा रही है।

खबरें और भी हैं...