• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Woman Pushes Husband While Taking Selfie On Roof Of Building In Bhopal; Husband Kept Refusing, Fell 30 Feet After Being Pushed Again

सेल्फी के बहाने छत पर पति को चढ़ाया, धक्का दिया:तीन मंजिला बिल्डिंग से गिरने पर जबड़ा और हाथ-पैर टूटा; शादी के डेढ़ महीने बाद पत्नी की हरकत से पति सदमे में, 12 दिन बाद होश आया तब हुआ खुलासा

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल की प्रोफेसर कॉलोनी में नवविवाहिता ने अपने पति को सेल्फी के बहाने घर की छत पर खड़ा किया और धक्का दे दिया। पहले धक्के में तो युवक संभल गया, लेकिन पत्नी उसे लगातार धक्का देती रही। तीन मंजिल की इमारत के नीचे गिरने से युवक को गंभीर चोट आई। इस दौरान युवक 12 दिन बेहोश रहा। अब उसे होश आया तो उसने खुलासा किया। पत्नी हादसे के पांच दिन बाद ही मायके चली गई है। घायल युवक की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। युवक की शादी को महज डेढ़ महीने हुए हैं। शुरुआत में उसे लग रहा था कि पत्नी मजाक कर रही थी, लेकिन उसने सच में उसे गिरा दिया।

श्यामला हिल्स पुलिस के अनुसार, घटना प्रोफेसर कॉलोनी के जैन मंदिर की है। प्राइवेट जॉब करने वाले 27 साल के धर्मेंद्र सैनी अपनी पत्नी सुमन यादव, मम्मी, पापा और छोटे भाई के साथ यहां रहते हैं। उनका भांजा शिवम भी पास में ही रहता है।

शिवम ने ही धर्मेंद्र को गंभीर हालत में 20 जून की शाम निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उस दौरान वह बयान देने की स्थिति में नहीं था, ऐसे में मामले का खुलासा नहीं हो पाया। करीब 12 दिन बाद उसे होश आया, तो पुलिस को बयान लेने के लिए बुलाया गया। मजिस्ट्रेट के सामने दो दिन पहले धर्मेंद्र के बयान लिए गए।

उसने बताया कि उसकी पत्नी ने उसे धक्का दे दिया था। इससे वह छत से करीब 30 फीट नीचे गिर गया था। पुलिस ने धर्मेंद्र की शिकायत पर आरोपी सुमन के खिलाफ FIR दर्ज की है। हालांकि अभी महिला के बयान नहीं हो पाए हैं।

घटना कुछ इस तरह बताई जा रही

बयानों के अनुसार, सुमन ने धर्मेंद्र से सेल्फी लेने के लिए छत पर चलने को कहा। वह उसके साथ छत पर पहुंचा। सुमन के कहने पर धर्मेंद्र छत की मुंडेर पर बनी दीवार के दोनों तरफ पैर डालकर बैठ गया। इसी दौरान सुमन उससे मजाक करते हुए धक्का देने लगी। पहली बार में तो जैसे-तैसे उसने अपने आप को संभाल लिया, लेकिन सुमन मजाक के नाम पर लगतार धक्का देती रही।

मना करने पर भी सुमन नहीं मानी और उसे धक्का दे दिया। इस बार उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। गंभीर हालत में सुमन और धर्मेंद्र के भांजे शिवम ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसके हाथ, पैरे और जबड़े में फ्रैक्चर हैं। इसके अलावा भी शरीर में कई जगह चोटें हैं।

पांच दिन बाद पत्नी मायके चली गई

परिजनों ने बताया कि घटना के बाद सुमन चार-पांच दिन तक अस्पताल में धर्मेंद्र के पास रही। उसके बाद अपने मायके चली गई। मामले की जांच कर रहे हवलदार आनंद पांडे ने बताया कि महिला का मायका मिसरोद के पास बताया जाता है। अभी उससे संपर्क नहीं हो पाया है। उसे पूछताछ के बाद ही सही कहानी पता चल पाएगी।

30 अप्रैल को ही शादी हुई थी
धर्मेंद्र के बड़े भाई सोनू सैनी ने बताया कि इसी लॉकडाउन में 30 अप्रैल को दोनों की शादी हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को पंसद किया था उसके बाद ही दोनों परिवार ने मिलकर उनकी शादी करवा दी थी।

खबरें और भी हैं...