काम के झगड़े में बहनों ने जहर खाया,बड़ी की मौत:भोपाल में मां अस्पताल लेकर पहुंची तो दूसरी का सुसाइड अटेम्प्ट, वेंटिलेटर पर

भोपाल8 महीने पहले

भोपाल में 17 और 15 साल की बहनों में घर के काम को लेकर झगड़ा, इसके बाद दोनों ने जहर खा लिया। पहले बड़ी बहन ने जहर खाया। मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची, इतने में घर में छोटी बेटी ने भी जहर खा लिया। बड़ी बहन की मौत हो गई, छोटी वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रही है।

निशातपुरा के जनता नगर करोंद में रहने वाले हसमुख वर्मा प्राइवेट जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि 17 साल की सबसे बड़ी बेटी शीतल वर्मा इसी साल फर्स्ट ईयर में आई थी। उनके चाचा गुजर गए हैं। वह बेटे के साथ मंगलवार सुबह उनके अंतिम संस्कार में सीहोर गए थे। दोपहर में पत्नी ने फोन कर बताया कि शीतल ने जहर खा लिया है। कुछ देर बाद एक और फोन आया कि 15 साल की छोटी बेटी शिवानी ने भी जहर खा लिया है। शिवानी 11वीं क्लास में पढ़ती है।

इस खबर पर पोल में भाग लेकर अपनी राय दे सकते हैं -

मेरी दुनिया ही खत्म हो गई...
हसमुख ने बताया, अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि शीतल की मौत हो गई है। दोनों बहनों के बीच घर के काम को लेकर मामूली झगड़ा होता रहता था। दोनों एक-दूसरे से काम करने के लिए कहती थीं। कभी लगा ही नहीं कि उनके बीच यह झगड़ा इतना बड़ जाएगा। घटना के दौरान घर पर दोनों बेटियां और पत्नी थीं। पत्नी आंगन में काम कर रही थी।

डर की वजह से शिवानी ने भी जहर खाया
शीतल के बाद शिवानी ने डर की वजह से जहर खा लिया होगा। उसकी हालत अभी गंभीर है, लेकिन वह पहले से बेहतर है। उसे ऑक्सीजन लगाई गई है। वह अभी कुछ बोल नहीं पा रही है। उससे बात करने पर ही पता चल पाएगा कि उनके बीच क्या हुआ था।