कुएं से व्यापारी की लाश मिली:शादी में गए गल्ला व्यापारी की कुएं में मिली लाश, हत्या का लगाया आरोप

पिपरईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में जांच करते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में जांच करते पुलिस अधिकारी।
  • कुआं खाली कराकर निकाली लाश, पुलिस के आश्वासन पर माने परिजन

थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगर में गल्ला व्यापारी की लाश कुएं में मिली है। लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। कुएं को खाली कराकर पुलिस ने लाश को बाहर निकाला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जिन तीन लोगों के साथ मृतक शादी में गया था परिवार ने उन पर ही हत्या के आरोप लगाए हैं। दरअसल शाढौरा थाना क्षेत्र के ग्राम हिमजा निवासी हरिओम पुत्र किशन सिंह रघुवंशी गल्ला व्यापारी हैं और उनकी दुकान अशोकनगर में है। जो अपने घर से शादी में जाने का कहकर गए थे, मगर वह घर वापिस नहीं लौटे।

मृतक के भाई मुनेश रघुवंशी व परिजनों ने डोंगर गांव के 3 व्यक्ति भूरा यादव, जगदीश ओझा और भूरा यादव के साथ जाना बता रहे हैं। उनका आरोप है कि इन्ही लोगों के साथ वह पार्टी करने के लिए डोंगर गांव गए थे। इन्हीं लोगों पर हत्या की आशंका भी जताई है। परिजन पीएम होने के बाद हत्या की आशंका जाहिर करते रहे, पहले मामला दर्ज करने की पुलिस से मांग करने लगे। ऐसी परिस्थिति में पुलिस भी असमंजस में था कि कही स्थिति बिगड़ न हो जाए। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह यादव ने परिजनों को समझाया और जांच करके आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार किया। उन्होंने कहा कि परिजनों ने हत्या की आंशका जाहिर की। हालांकि पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पता पड़ेगा हत्या है या फिर कोई हादसा।

खबरें और भी हैं...