पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना वायरस महामारी:ईद पर पहली बार नहीं निकला शहर में जुलूस

पिपरई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के चलते लोगों ने घरों में अता की नमाज

कोरोना वायरस महामारी के चलते मुस्लिम समाजजनों ने घर में पर नमाज अदा कर ईद का त्योहार मनाया। कस्बे में ऐसा पहली बार हुआ है जब ईद के अवसर पर शहर में भव्य जुलूस नहीं निकाला गया। ईद के अवसर पर मुस्लिम समाजजनों ने अपने घरों में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए ईद की नमाज अदा की। नमाज के बाद सभी ने अल्लाह से देश में अमन, चैन, शांति, आपसी सद्भाव और कोरोना महामारी से लोगों को जल्द निजात मिलने की दुआ की।

अमन चैन की दुआ के साथ घरों में अदा की ईद की नमाज: चंदेरी | कोरोना वायरस के कारण सभी समाज जनों ने अपने घरों में रहकर ईद की नमाज अदा की। कोरोना महामारी के चलते शनिवार और रविवार को लगाए गए लॉकडाउन के कारण लोगों ने शासन की गाइडलाइन के मुताबिक सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अपने घरों में ईद की नमाज अदा की। एडवोकेट इदरीश खान पठान ने बताया कि सभी समाज जनों ने अल्लाह से देश में अमन चैन की दुआ की। साथ ही अल्लाह से कोरोना वायरस से जल्द निजात दिलाने की दुआ की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें