पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:छोटीसादड़ी में 2 प्रतिष्ठान 24 घंटे के लिए सीज, सुहागपुरा में रेस्टोरेंट और मिठाई भंडार सील

छोटीसादड़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले भर में जिला प्रशासन कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए एक्टिव नजर आने लगा है। छोटीसादड़ी में दो और सुहागपुरा में भी 2 प्रतिष्ठानों को मंगलवार को सील किया गया। छोटीसादड़ी उपखण्ड अधिकारी विनोद कुमार मल्होत्रा के निर्देशन में नगर पालिका में तीन संयुक्त प्रवर्तन दलों का गठन किया गया।

उपखंड अधिकारी मल्होत्रा ने पुलिस, प्रशासन व नगर पालिका कार्मिकों के साथ लाेगाें को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया। टीम द्वारा कोविड-19 गाइलाइन की पालना नहीं करने पर नीमच मार्ग पर स्थित पूजा स्वीट्स एंड रेस्टोरेंट और प्रताप चौक में स्थित समता साड़ी सेंटर को 24 घंटे के लिए सील कर दिया।

उन्होंने इस दौरान कोरोना की पालना नहीं करने वालों के चालान बनाने के निर्देश भी दिए। सुहागपुरा में मंगलवार को नायब तहसीलदार उज्ज्वल जैन ने कोरोना गाइडलाइन को लेकर पालना नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान न्यू सांवरिया रेस्टोरेंट एंड कोल्ड ड्रिंक के मालिक हरीश की ओर से गाइडलाइन की पालना नहीं हो रही थी।

इसको लेकर उन्होंने रेस्टोरेंट को 24 घंटे के लिए सील कर दिया और मालिक को भविष्य में पालना के लिए पाबंद किया। इसी तरह जोधपुर मिष्ठान भंडार के मालिक खेत सिंह की ओर से भी कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं हो रही थी। इस पर उन्होंने रेस्टोरेंट को पूरी तरह से सील कर दिया और उस पर नोटिस चस्पा कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें