कोरोना संक्रमण:रायसेन में 1, सिलवानी में 3 दुकानें सील

रायसेन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना कर्फ्यू में दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिले भर में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है, लेकिन व्यापारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है, वे चोरी छुपे दुकान खोलकर लोगों को सामान बेच रहे है, जिससे संक्रमण फैलने का अंदेशा बना हुआ है। इस स्थिति को रोकने के लिए रायसेन में एक और सिलवानी में तीन दुकानों को सील करके व्यापारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

रायसेन तहसीलदार अजय कुमार पटैल और कोतवाली टीआई जगदीश सिंह सिद्घू सुबह नगर भ्रमण पर निकले तो शहर के वार्ड क्रमांक 14 में श्रद्घा जनरल स्टोरी खुली पाई गई और दुकानदार लोगों को सामान बेचते मिला। इस आधार पर अधिकारियों दुकान को सील करके व्यापारी पप्पू चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

कपड़े बेचते मिले तीन व्यापारी, दुकान सील: सिलवानी| कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे है। इन प्रयासों में अड़ंगा डालने वाले तीन दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन द्वारा कार्रवाई कर उनकी दुकानों को सील कर दिया गया है।

तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह चौहान और थाना प्रभारी आशीष चौधरी दल के साथ बाजार में पहुंचे तो यहां पर व्यापारी श्रेयांश जैन, नीतेश व आकाश जैन अपनी कपड़े की दुकान खोलकर ग्राहकों को कपड़ा बेचते पाए गए। इस आधार पर इन तीनों व्यापारियों को दुकानों को सील करने की कार्रवाई की गई।

खबरें और भी हैं...