पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहुत ही दर्दनाक हादसा:3 ने हादसे में तो एक ने जन्म से पहले ही दुनिया छोड़ी बिलखती मां ने कहा- हे भगवान... तूने ये क्या किया

रायसेन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जाखा पुल के पास कार पलटने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत, मृतक महिला को था 3 माह का गर्भ

शहर से 14 किमी दूर भोपाल रोड पर जाखा पुल के पास मोड़ पर एक कार अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे खाई में गिर गई। सड़क छोड़कर खाई में गिरने के दौरान कार तीन से चार बार चट्टानों से टकराने के बाद खेत में पलटी खा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां-बेटी गंभीर घायल हुईं है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। यह घटना मंगलवार को सुबह पौने आठ बजे की है।

पोस्टमार्टम के बाद तीनों मृतकों के शव और एक शव ऐसा भी घर पहुंचा, जो जन्म लेने से पहले ही इस दुनिया से विदा हो गया था। मृतक महिला गर्भवती थी, इस कारण पोस्टमार्टम के दौरान डाक्टर ने तीन माह के गर्भ को भी मां के पेट से निकालकर पन्नी में रखकर परिवार को सौंप दिया था। जब यह सभी शव घर पहुंचे तो अशोक नगर कालोनी में मातम छा गया। जब इन सभी को अंतिम विदाई दी गई तो वहां पर मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू छलक आए। बच्चों के शवों को दो अलग गड्ढों में दफनाया : हादसे में सात साल एक बच्ची भव्या और एक ने जन्म लेने से पहले ही दुनिया छोड़ दी, इसलिए दोनों को अलग- अलग गड्ढे खोदकर दफनाया गया।

भैया जल्दी आओ एक्सीडेंट हो गया
शिक्षा विभाग भोपाल में पदस्थ मयंक तिवारी बाइक से अपनी ड्यूटी के लिए भोपाल के लिए निकला था। मयंक ने बताया कि जब वह बायपास के पास पहुंचा तब भाभी का मोबाइल आया कि भैया फौरन आ जाओ हम सभी लोगों का एक्सीडेंट हो गया है, वह तत्काल बाइक को मोड़कर घटना स्थल पर आया। उसके पहुंचने से पहले ही यहां पर 108 एंबुलेंस आ गई थी।

नौकरी ज्वाइन करने जा रहे थे
अशोक नगर निवासी मयंक तिवारी ने बताया कि उसके छोटे भैया प्रियंक तिवारी जाइडर कंपनी में एमआर है, जो तीन साल से जबलपुर में नौकरी कर रहे थे। अब उनका तबादला भोपाल हो गया था, जिस कारण भैया रायसेन आ गए थे। भैया का ट्रांसफर भोपाल होने से पूरा परिवार खुश था। आज ज्वाइनिंग देने के लिए भैया परिवार के साथ भोपाल कार से निकले थे।

अस्पताल में बिलखते रहे मां-बाप
इस हादसे की जानकारी लगते ही पूर्व नाकेदार संतोष तिवारी अपनी पत्नी शीला देवी व अन्य परिजनों के साथ अस्पताल आ गए थे, जब उन्हें पता चला कि इस हादसे में बेटा, बहू और पोती की मौत हो गई है, तो वे वहां पर बिलख- बिलख कर रोने लगे। मां शीला देवी रोते हुए कह रही थी कि यह भगवान तुमने यह क्या किया, मेरे बेटे-बहू की जगह मुझे उठा लेते।

अशोक नगर कालोनी में रहने वाले वन विभाग के सेवानिवृत्त नाकेदार संतोष तिवारी का छोटा बेटा भोपाल ज्वाइन होने के लिाए सुबह 7.30 बजे निकला था तभी जाखा के पुल के मोड़ पर कार ने पलटी खाई जिसमें 35 वर्षीय प्रियंक, भाभी श्रृष्टि पत्नी मयंक 25 साल एवं भतीजी भव्या 6 साल के साथ की मौत हो गई। जबकि जबकि पत्नी लिली और उसकी बेटी अनन्या घायल हो गई। मृतक प्रियंक की पत्नी और बेटी अनन्या जिला अस्पताल में भर्ती हैं

अनियंत्रित कार खाई में गिरी

जहां पर हादसा हुआ है, वहां पर मोड़ तो है, पर जिस तरह से कार खाई में गिरी है, उससे लगता है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क को छोड़कर खाई में नीचे चली गई । पत्थरों से टकराने से कार में बैठे तीन लोगों की मौत हुई है। -जगदीश सिंह सिद्घू, टीआई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें