पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑिडयो हुआ वायरल...:ठेका नहीं मिलने से नाराज लेखापाल को दी धमकी

रायसेन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला अस्पताल में होना है सफाई-सुरक्षा व्यवस्था का ठेका

जिला अस्पताल में सफाई और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ठेका होना है। इस ठेके के लिए कामतोन, बुंदेलखंडी सहित कई कंपनियों ने ठेके के लिए निविदाएं डाली है, लेकिन कामतोन कंपनी के फार्म में आई आपत्ति को लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया है। इसी बात को लेकर जिला अस्पताल के लेखापाल हरिनारायण अहिरवार को मोबाइल पर धमकी देने का एक आडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ठेका लेने वाले और लेखापाल के बीच बातचीत हो रही है। दोनों ही तरफ से कठोर शब्दों में बातचीत हो रही है। ठेका लेने की इच्छा रखने वालों द्वारा बातचीत के दौरान भाजपा के एक संगठन मंत्री से बात कराई गई है। संगठन मंत्री पहले तो लेखापाल को आराम से समझते है, जब बात बिगड़ती नजर आती है तो वे भी सख्त लहजे में लेखपाल को सस्पेंड करवा देने की धमकी तक देने लगते हैं। इस प्रकार की धमकी मिलने के बाद लेखपाल हरिनारायण अहिरवार ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस संबंध में अवगत कराया है।
क्या कहते हैं दोनों पक्षों के लोग: जिला अस्पताल के लेखापाल हरिनारायण अहिरवार ने बताया कि सफाई और सुरक्षा को लेकर ठेका होना है। इसके लिए इंदौर की कंपनी कामतौन ने भी ठेका डाला था, लेकिन उक्त कंपनी के पुराने रिकार्ड की जानकारी मांगने उसे कंपनी के कर्ताधर्ताओं द्वारा धमकी दी जा रही है। वहीं ठेका डालने वाले अभिषेक पांडेय का कहना है कि जिला अस्पताल के बाबू द्वारा लेन देन कर किसी अन्य कंपनी को ठेका दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।
अभी ठेका नहीं हुआ
^जिला अस्पताल में सफाई और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर टेंडर मंगाए हैं। अभी किसी का ठेका नहीं हुआ है, प्रथम चरण में किसी कंपनी के दस्तावेज में कुछ कमी होती है या फिर कोई आपत्ति होती है तो उसको लेकर उक्त कंपनी से जवाब मांगा जाता है। इसके बाद ही ठेका दिया जा सकेगा। आडियो वायरल की कोई जानकारी नहीं है।
-डॉ. एके शर्मा, सिविल सर्जन जिला अस्पताल, रायसेन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें