पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

न्यायालय से भाग गया:न्यायालय से भागा धोखाधड़ी का आरोपी 3 दिन बाद उप्र से गिरफ्तार

रायसेन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कई महीनों की फरारी के बाद 14 अक्टूबर को किया था गिरफ्तार

उदयपुरा के देवरी थाने का एक आरोपी पुलिस को धक्का देकर न्यायालय से भाग गया था। दाे दिन बाद पुलिस ने उसे बीती रात यूपी के बांदा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद शनिवार को देवरी पुलिस ने फिर उसे उदयपुरा न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। देवरी थाना प्रभारी राधेश्याम पटेल ने बताया कि आरोपी से संबंधित लोगों की मदद से ही उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर नवंबर 2019 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। वहीं कई महीनों से फरार चल रहा था। देवरी पुलिस उसे 14 अक्टूबर 2020 को ही गिरफ्तार कर पाई थी । उसी दिन न्यायालय में पेश करते समय आरोपी भाग गया था। इस घटना के बाद देवरी थाना प्रभारी की शिकायत के बाद उदयपुरा थाने में भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

सीमेंट में राख मिलाकर कंपनी को सप्लाई की थी
यूपी के बांधा जिले का रहने वाला आरोपी चांद खां (22) सीमेंट कंपनी के टैंकर चलाता था । इन बड़े-बड़े टैंकर से सतना से सीमेंट देवरी क्षेत्र में चल रहे एनएच 12 के निर्माण के लिए लाई जाती थी । इसी दौरान चांद खां ने सड़क निर्माण कर रही बंसल कंपनी के प्लांट पर राख मिली हुई सीमेंट सप्लाई कर दी । जांच में इस बात खुलासा हुआ तो देवरी थाने में आरोपी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें