पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मृत घोषित:पति की मौत के गम में 9 घंटे बाद ही पत्नी ने भी दम तोड़ा

रायसेन2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माध्यमिक शाला के शिक्षक शेख मुस्ताक खान 54 वर्ष का हार्ट की बीमारी के चलते गुरुवार की सुबह 6 बजे निधन हो गया। दोपहर में उन्हें सुपुर्द ए खाक करके परिजन घर लौटकर आए तो मुस्ताक की पत्नी साफिया बी 47 वर्ष की हालत बिगड़ गई और परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । मृतक शिक्षक के बेटे शाबाश खान ने बताया कि पिताजी की रात में अचानक तबीयत बिगड़ने पर स्थानीय अस्पताल लेकर आए थे। यहां से उन्हें भोपाल रेफर कर दिया। जब वे पिताजी को भोपाल लेकर जा रहे थे, तब भोपाल में बेड उपलब्ध नहीं होने की जानकारी मिली।

इस कारण पिताजी को सागर लेकर पहुंच गए। यहां पर भी चार-पांच अस्पतालों में घूमते रहे, लेकिन कहीं पर भी बेड के अभाव में भर्ती नहीं किया जा सके। रात 3 बजे चेतन अस्पताल में एडमिट किया तो वहां पर इलाज शुरू होने से पहले ही पिताजी ने दम तोड़ दिया। पिताजी के मृत शरीर को बेगमगंज लेकर आ गए, यहां पर दोपहर में पिता जी दफन कर दिया। जब सभी लोग घर लौटकर आए तो मां साफिया बी की तबीयत खराब हो गई, उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर डाक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पति की कब्र के पास ही साफिया बी को भी दफन कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें