छूट / ईद को लेकर सुबह 8 से शाम छह बजे खुलेंगी सभी दुकानें

X

  • रविवार को भी खुलेगा शहर का बाजार

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

रायसेन. शहर में रोजाना सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक बाजार खुल रहा है, जबकि ईद के त्योहार को देखते हुए शनिवार और रविवार को बाजार खुलने का निर्णय लिया है। वहीं अगले सप्ताह से गुरुवार आैर रविवार को शहर का बाजार बंद रहेगा। इस तरह सप्ताह में 5 दिन ही बाजार खुल सकेगा। 
इसके लिए व्यापार महासंघ अध्यक्ष संतोष साहू के साथ व्यापारी शुक्रवार की दोपहर में एसडीएम कार्यालय पहुंचे। वहां व्यापारियों ने एसडीएम मिशासिंह काे अपनी परेशानियां बताई। व्यापारियों ने कहा कि शहर की बस्तियों में सुबह से ही किराने की दुकानें खुल जाती हैं जबकि मुख्य बाजारों के दुकानदार 10 बजे दुकानें खोल पाते हैं। इससे उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है। इसको लेकर एसडीएम ने उन्हें सुबह 8 बजे से दुकानें खोलने की अनुमति दे दी। 
जबकि दूसरी दुकानों को खोले जाने का समय सुबह 10 बजे का ही रखा गया है। इस दौरान नरेंद्र महेश्वरी, बंटी चक्रवती, आशीष महेश्वरी, हबीबुल रहमान, आशीष श्रीवास्तव, नीलेश महेश्वरी और तिलक शाक्या मौजूद थे। 

मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी 
एसडीएम मिशासिंह ने व्यापारियों को कहा है कि दुकानें समय पर बंद होना चाहिए। इसके अलावा दुकानदार मास्क लगाकर ही दुकानों पर बैठे और ग्राहकों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कराएं। ऐसा न करने पर कार्रवाई की जाएगी। सभी लोगों को कोरोना के संक्रमण को देखते हुए बहुत अधिक सतर्क रहने की जरूरत है। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही नहीं की जाना चाहिए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना