पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:सफाई कर्मचारी के पूछने पर बोली- जहां भगवान ले जाएगा वहां चली जाऊंगी

सलामतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अज्ञात महिला के साथ बच्चियों के शव 3 घंटे ट्रैक पर ही पड़े रहे

नगर के रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की सुबह 9 बजे एक अज्ञात महिला ने अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला का शव तीन घंटे तक ट्रक पर पड़ा। इस दौरान कई ट्रेनें इन शव के ऊपर से गुज़र गईं।

गुरुवार सुबह जब रेलवे का सफाई कर्मचारी राजू लोहट फ्लेट फार्म पर सफाई कर रहा था, तब यह महिला स्टेशन पर बैठी हुई थी। तब इस महिला ने सफाई कर्मचारी राजू से पूछा था कि कोई ट्रेन नहीं आएगी क्या? तो सफाई कर्मचारी राजू ने कहा कि यहां कोई ट्रेन नहीं रुकेगी। फिर उसने महिला से पूछा कि तुम्हें कहां जाना है। महिला बोली कि जहां भगवान ले जाएगा, वहां चली जाउंगी। रेलवे कर्मचारियों के अनुसार उक्त महिला एक बच्ची को गोद में और एक का हाथ पकड़कर ट्रेन के सामने पहुंच गई थी। हम लोगों ने चिल्लाकर उसे रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने हमारी बात को अनसुना कर दिया और वह ट्रेन के सामने कूद गई, जिससे उक्त महिला और उसके दोनों बच्चों की ट्रेन से कटने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मृतक महिला की उम्र 35 वर्ष के करीब है, जबकि उसकी दो बच्चियां जिनकी उम्र 5 वर्ष और ढाई वर्ष रही होगी। काफी खोजबीन करने के बाद भी महिला व बच्चियों की शिनाख्त नहीं हो पा रही है।

खबरें और भी हैं...