पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूमिपूजन:प्राथमिकता के साथ होगा भोजपुर विधानसभा का विकास: पटवा

रायसेन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोजपुर विधानसभा का विकास प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। इस क्षेत्र को मप्र में अव्वल बनाने की दिशा में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वनांचल साढ़े बारह गांव में सड़क, बिजली और पानी सहित अन्य विकास कार्य लगातार कराए जा रहे हैं। यह बात भोजपुर विधायक व पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र पटवा ने शनिवार को दोपहर ग्लोबल कॉलेज सुल्तानपुर में हितग्राही सम्मेलन में कही।
पटवा ने लोगों से की मास्क पहनने की अपील : भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा ने कोरोना महामारी का कहर विश्व भर में फैला हुआ है, हमारा देश भी इससे अछूता नहीं बचा है। अब कोरोना शहर से लेकर गांवों तक पहुंच गया है। इसलिए लोगों को अब सावधानी बरतने की ज़रूरत है। कोरोना से बचने के लिए मास्क ज़रुर लगाएं। इसके अलावा सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन करें।

बस स्टैंड पर पितामह की प्रतिमा लगाने किया भूमिपूजन
सुल्तानपुर के बस स्टैंड पर विधायक श्री पटवा ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. सुंदर लाल पटवा की प्रतिमा स्थापना के लिए भूमिपूजन किया गया। इसके बाद सुल्तानपुर में 5 लाख 71 हजार की लागत से हॉकर जोन का लोकार्पण किया। उड़द मऊ एवं कोसमी में सरपंच रीना संदीप राय की उपस्थिति में जनभागीदारी मद से ग्रेवल सड़क और स्कूल बाउंड्री वाल का भूमिपूजन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser