पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भारतीय जनता पार्टी:भाजपा अजा मोर्चा भी समर्पण भाव से कार्य करे

रायसेन16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र के भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर कैलाश जाटव पहली बार बुधवार को रायसेन पहुंचे। वहां उनका जिला अध्यक्ष डॉ. जयप्रकाश किराह सहित दूसरे कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला कार्यालय में स्वागत किया। इसके बाद हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा में अनेक संगठन और मोर्चा गठित हैं, सभी का कार्य भाजपा की रीति और नीति को जन-जन तक पहुंचाना है। जिसके लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना है। केंद्र और मप्र सरकार की योजनाओं का प्रत्येक व्यक्ति को लाभ मिल सके, इस संकल्प के साथ हमें चलाना है। भारत की भाषा, संस्कृति और सभ्यता ही हमें राष्ट्र निर्माण की प्रेरणा और अनेकता में एकता का संदेश देते हैं।

मेरी पहचान कमल का फूल है और इसके लिए समर्पित भाव से कार्य करना ही मेरा प्रमुख लक्ष्य है। रायसेन जिले में गठित अजा मोर्चा भी पार्टी को अपनी मां मानकर समर्पण भावना से कार्य करें, यहीं मेरा आव्हान है। हम सभी को बीजेपी के साथ रहना है। इस दौरान जिला अध्यक्ष डॉ. जयप्रकाश किरार, अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष प्रभाकर मेहरा, अनुसूचित जाति के महामंत्री जीपी शाक्या, प्रकाश मालवीय, रायसेन मंडल अनुसूचित जाति के अध्यक्ष जीतू खत्री उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें