पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:आइसोलेट रीडर से वीडियो काॅल कर पीएस ने पूछा- आपका ऑक्सीजन लेवल कैसा है

रायसेन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहकारिकता के प्रमुख सचिव ने कोविड के इलाज की व्यवस्थाएं देखीं

सहकारिता विभाग के प्रमुख सचिव उमाकांत उमराव शनिवार काे जिला अस्पताल में डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल कमांड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने वहीं से वीडियो काल करवाकर काेराना के होम आइसोलेट मरीज एसडीएम के रीडर से बात की। उन्होंने कहा में पीएस उमराव बोल रहा हूं। आप कैसे हैं । घर में अपने परिजनों से दूरी बनाकर रखना। पीएस ने उनसे ऑक्सीजन का सेचुरेशन स्तर भी पूछा। मरीज द्वारा ऑक्सीजन लेवल 99 बताने पर उन्होंने कहा ये तो अच्छा है। इसके बाद उन्होंने कंट्रोल सेंटर से संचालित सभी गतिविधियों के बारे में जानकारी ली । उन्होंने इंडियन चौराहे स्थित कोविड केयर सेंटर का भी निरीक्षण किया।

कांटेक्ट ट्रेसिंग की जाए
प्रमुख सचिव ने संदिग्ध और पॉजीटिव मरीजों के उपचार की जानकारी ली। पीएस ने कहा कि संक्रमण के नियंत्रण के लिए अत्यंत सक्रियतापूर्वक निगरानी करने, रोगियों के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करना होगी। उन्होंने प्रबंधन एवं संसाधनों की जानकारी ली। कोविड को लेकर मुख्यमंत्री की वीडियो कॉफ्रेसिंग समीक्षा बैठक में वे कलेक्टर भार्गव के साथ एनआईसी के वीसी कक्ष में शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें