धोखाधड़ी:नकली बाबा बनकर काली बाइक से आए घर से महिला के जेवर लेकर हो गए चंपत

रायसेन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऐसे लोग जिनके बच्चे नहीं हो रहे हैं उन्हें दो आरोपी अपना शिकार बना रहे हैं। बीते दिनों इसी तरह की एक घटना कोतवाली थाने के एक गांव में हुई थी तो वहीं उसी तरह से दूसरे घटना गोहरगंज थाने के चिकलोद में बुधवार को घटित हुई है। यहां दो आरोपी काले रंग की बाइक से आए और उन्हें भोई पुरा में रहने वाले गोली मांझी को फोन पर कहा कि तुम्हारे बच्चे नहीं हो रहे हैं इसलिए तुम्हारी दीदी ने हमें भेजा है।

इस दौरान गोलू तालाब पर सिंघाड़े का काम कर रहा था। वह पहुंचा और दोनों आरोपियों को अपने घर ले गया। घर जाने के बाद पूजा करने के बहाने दोनों आरोपियों ने गोलू की पत्नी से सोने चांदी के जेवर मंगा लिए। इसके बाद गोलू से कहा कि तुम आटे की गोलियां तालाब में डालकर आ जाओ। गोलू के जाने के बाद उसकी पत्नी से बोले तुम दो खेत छोड़कर आगे मिट्टी लेकर आओ। दोनों को घर से बाहर भेजकर आरोपी सोने-चांदी के आभूषण लेकर चंपत हो गए।

लोग इन ढोंगी बाबाओं के झांसे में न आएं

  • दो आरोपी भोपाल से आकर ऐसे लोगों को टारगेट कर रहे हैं, जिनके बच्चे नहीं होते। पूजा के नाम पर वे आभूषण लेकर भाग जाते हैं। इसलिए इन लोगों से सावधान रहने जरूरत है। लोग इनके झांसे में न आएं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। - अमृत मीणा, एएसपी, रायसेन।
खबरें और भी हैं...