• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Raisen
  • Dr. Prabhuram Choudhary Arrived In Raisen To See The Crops Destroyed By Rain hail, Naib Tehsildar And Farmers Showed Torches When It Was Dark

मंत्री ने मोबाइल की टॉर्च से देखी बर्बाद फसलें:रायसेन में बारिश-ओले से नष्ट फसल देखने पहुंचे डॉ. प्रभुराम, अंधेरा होने पर अफसरों ने टॉर्च जलाई

रायसेन4 महीने पहले

MP के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी अपने विधानसभा क्षेत्र सांची में बर्बाद फसलों को देखने पहुंचे। शाम को अंधेरा होने पर उन्होंने मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में नष्ट फसलों को देखा। स्वास्थ्य मंत्री ने किसानों से चर्चा कर फसलों को हुई क्षति की जानकारी ली। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रभावित किसानों की हरसंभव सहायता की जाएगी।

तीन दिन से बारिश-ओले की वजह से रायसेन में फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है। सांची विकासखंड के ग्राम बारला, तिजालापुर सहित अन्य गांवों में नुकसान का जायजा लेने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी पहुंचे। खेतों तक पहुंचने पहले ही अंधेरा हो गया था, जिस कारण किसानों और नायक तहसीलदार शिवांगी खरे ने मोबाइल की टॉर्च से फसलें दिखाईं।

जल्द सर्वे के दिए निर्देश

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने एसडीएम एलके खरे को शीघ्र सर्वे कार्य प्रारंभ कराने के निर्देश दिए, ताकि प्रभावितों को सहायता उपलब्ध कराई जा सके। स्वास्थ्य मंत्री ने निर्देश देते हुए कहा कि सर्वे कार्य से कोई भी प्रभावित छूटे नहीं। प्रत्येक प्रभावित किसान की फसलों को हुई क्षति का आकलन किया जाए।

खबरें और भी हैं...