श्रीजी सिटी में सूने मकान में चोरों का धावा:मेन गेट का ताला तोड़कर भीतर घुसे, सोना, चांदी सहित 2 लाख रुपए का माल लेकर फरार हुए

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीनों किराएदार रात में किसी काम से निकल गए थे। - Dainik Bhaskar
तीनों किराएदार रात में किसी काम से निकल गए थे।

रायसेन के तालाब मोहल्ला स्थित श्रीजी सिटी में सोमवार रात करीब 2 बजे चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया। चोरों ने सोने-चांदी और नकदी पर हाथ साफ किया है।

मिली जानकारी अनुसार चोरी की वारदात श्रीजी सिटी में राजेश लोधी के मकान में हुई है। यह मकान किराए से चल रहा है, जहां तीन किराएदार रहते हैं। तीनों की घर से बाहर थे। इसी का फायदा उठाकर चाेरों ने सूने मकान पर धावा बोला। यहां से वे सोने-चांदी के जेवर सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए।

सूचना लगते ही एसडीओपी अदिति भावसार और थाना प्रभारी आशीष सप्रे मौके पर पहुंचे। मकान मालिक डॉक्टर राजेश लोधी ने बताया कि तीन किराएदार सुभाष पराशर संजू यादव एवं अस्पताल में कार्यरत एक नर्स किराए से रहते हैं, चोर ताला तोड़कर घर में रखे नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोर मेन गेट का ताला तोड़कर दाखिल हुए।

उन्होंने बताया कि चोरी सुभाष पाराशर, संजू यादव और पूजा उइके के यहां हुई है। यहां से करीब 2 लाख से ज्यादा का माल चोरी गया है। किराएदार सुभाष पाराशर ने बताया की मेरा नया मकान बना है, वहां पर चला गया था। रात में 2 बजे डॉक्टर का फोन पहुंचने पर आकर देखा तो चोरों ने घर का सभी सामन बिखरा पड़ा है और कीमती सामान चोरी हो चुका है।

खबरें और भी हैं...