पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फोरलेन सड़क का निर्माण:फोरलेन निर्माण में सड़क की खुदाई से फूटी पाइप लाइन, कई मोहल्लों में जल प्रदाय हुआ प्रभावित

रायसेन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में गोपालपुर से लेकर टोल टैक्स नाके तक फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। अब इसका काम शहरी क्षेत्र में भी प्रारंभ हो गया है। ठेकेदार ने सागर रोड पर पटना के पास सड़क की खुदाई कर दी, जिससे सड़क के नीचे डली पानी की पाइप लाइन उखड़ने के साथ टूट गई। पानी की पाइप लाइन टूटने से सड़क पर काफी देर तक पानी भी फैलता रहा। इतना ही नहीं वार्ड क्रमांक 13 और 14 में जल सप्लाई भी नहीं हो पाई।

जिससे गर्मी के दिनों में लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ा। वहीं दूसरी ओर तहसील कार्यालय के सामने भी ठेकेदार द्वारा खुदाई प्रारंभ कर दी गई है । इस तरह अब शहर के दोनों तरफ से सड़क निर्माण के लिए खुदाई हो रही है। वार्ड 14 में रहने वाले प्रीतम सिंह ने बताया कि आज नल नहीं आने से ज्यादा दिक्कत हुई है, क्योंकि गर्मी के मौसम में पानी की ज्यादा जरूरत होती है। पीने के पानी के साथ ही अन्य खर्चों के अलावा कूलर चलाने के लिए पानी की आवश्यकता होती है। नल नहीं आने से उन्हें पड़ोसी के टयूबवेल से पानी का प्रबंध करना पड़ा।

इस रोड पर ज्यादा बैंक होने से बनने लगी जाम की स्थिति
ऐसी स्थिति में सड़क पर जाम जैसे हालात भी बन रहे हैं, क्योंकि सड़क निर्माण का काम दिन में ही चल रहा है। सबसे ज्यादा ट्रैफिक जाम की स्थिति सागर रोड पर बन रही है। क्योंकि यहां पर सबसे ज्यादा बैंकों के होने से बड़ी संख्या में लोग राशि जमा करने और निकालने के लिए आते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें