पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद बढ़ने पर मारपीट:गेहूं की थ्रेसिंग करने से किया मना तो फोड़ दिया सिर, रेफर

रायसेन/सलामतपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बांसिया गांव में थ्रेसिंग करने से मना करने को लेकर थ्रेसर मालिक और किसान के बीच झगड़ा हो गया। विवाद इतना बड़ा कि किसान ने थ्रेसर मालिक के सिर में टामी मार दी, जिससे उसका सिर फट गया। उसे घायल हालत में अस्पताल लाया गया। यहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दीवानगंज चौकी प्रभारी सत्येंद्र दुबे ने बताया कि बांसिया गांव में नवल सिंह सहरिया पुत्र भंवरजी सहरिया 48 वर्ष अपने खेत पर गेहूं कटवा कर थ्रेसिंग का इंतजार कर रहा था। उसी समय तारिक खान पुत्र सईद खान निवासी हिनोतिया भंवरखेड़ी अपनी थ्रेशर लेकर जा रहा था। तब नवल सिंह ने तारिक से उसकी गेहूं की थ्रेसिंग करने के लिए कहा। उसने दूसरी जगह जाने का कहकर अभी थ्रेसिंग करने से मना कर दिया। इसी बात पर नवल सिंह ने तारिक के सिर पर टामी मार दी जिससे तारिक का सिर फट गया और खून बहने लगा।

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल युवक तारिक को सांची स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा गया। गंभीर हालत को देखते हुए विदिशा रेफर कर दिया। फिर विदिशा से भी भोपाल के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी नवल सिंह को बुधवार सुबह 11 बजे के लगभग बांसिया गांव से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को गिरफ्तार किया
बांसिया गांव में जरा सी बात पर थ्रेसर मालिक तारिक पर लोहे की टामी से हमला किया गया है। मारपीट करने वाले आरोपी नवल सिंह को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।
-सत्येंद्र दुबे, दीवानगंज चौकी प्रभारी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें