पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम का हाल:रायसेन और सिलवानी में हुुई बूंदाबांदी, 48 घंटों में अच्छी बारिश होने की संभावना

रायसेन10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सावन में मानसून अब मेहरबान होता नजर आ रहा है। 24 घंटे में जिलेभर में 16.4 मिमी बारिश हुई थी, जबकि अब तक 365.4 मिमी बारिश हो चुकी है, जो पिछले साल से 44.5 मिमी अधिक है। मंगलवार को रायसेन और सिलवानी में सिर्फ बूंदाबांदी हुई है। अब आने वाले 48 घंटे में जिलेभर में अच्छी बारिश की संभावना बन रही है। मौसम विभाग का मानना है कि लगातार पश्चिम से आ रही हवा से क्षेत्र में अगले 2 दिन अच्छी बारिश होगी। मंगलवार को अधिकतम तापमान 32.4 डिग्री दर्ज किया गया, वहीं न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

उमस से लोग रहे परेशान

दोपहर में तेज धूप निकली, जिससे वातावरण उमस ज्यादा होने से लोग गर्मी से बेहाल होते नजर आए। पंखे और कूलर चलने के बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल रही है। मौसम विभाग अगले 48 घंटे में तेज बारिश की संभावना जता रहा है। क्षेत्र में पश्चिम से चल रही हवा गुजरात से नमी लेकर आई हैं। इससे अंचल में बारिश की स्थिति बन रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें